नई रोल्स रॉयस Ghost को बदला हुआ डिजाइन और कई नए फीचर मिले हैं, भारत में कीमत ₹ 6.95 करोड़ से शुरु

कार 6.75-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड वी 12 पेट्रोल इंजन पर चलती है.
  • नई पीढ़ी के रोल्स रॉयस घोस्ट का काफी समय से इंतज़ार हो रहा था और आखिरकार कार ने अपनी शुरुआत कर दी है. कार को कंपनी के नए अल्युमीनियम स्पेसफ्रेम आर्किटेक्चर पर बनाया गया है, जो कंपनी के और महंगी मॉडल फैंटम और कलिनन पर भी देखा गया है. नई Ghost डिज़ाइन, स्टाइल और फीचर के मामले पहले से काफी बदल गई है. स्पेसफ्रेम आर्किटेक्चर ने रोल्स-रॉयस को कई तकनीकी अपडेट भी दिए हैं जिसमें ऑल-व्हील ड्राइव और ऑल-व्हील स्टीयरिंग शामिल हैं.
6f0kh64
सैटेलाइट की मदद से ट्रांसमिशन सिस्टम आने वाले रास्तों के लिए गियर चुनता है. 
  • बाहर से देखें तो सिग्नेचर ग्रिल अपने नीचे 20 एलईडी के साथ आती है और रात में एक आकर्षक लुक में मदद करने के लिए एलईडी और लेजर हेडलाइट्स भी हैं. इसके अलावा, कार 89 मिमी लंबी और 30 मिमी चौड़ी भी हो गई है. कार का लोकप्रिय लोगो अब बोनट में लगाया गया है. फीचर की बात करें तो कार में विज़न असिस्ट, जिसमें दिन और रात के समय के जानवर और पैदल यात्री चेतावनी शामिल हैं; 4 कैमरे वाला चौतरफा दृश्य, सक्रिय क्रूज़ कंट्रोल, टक्कर की चेतावनी, हेड-अप डिस्प्ले, और वाईफाई हॉटस्पॉट दिए गए हैं. कार ख़ुद को पार्क भी कर सकती है और इसमें नए नेविगेशन और मनोरंजन सिस्टम भी हैं.
1r3tts0c
कार पहले से 89 मिमी लंबी और 30 मिमी चौड़ी भी हो गई है.
  • रोल्स-रॉयस घोस्ट एक 6.75-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड V12 पेट्रोल इंजन पर चलती है. इंजन ऑल-व्हील स्टीयर, ऑल-व्हील ड्राइवट्रेन में लगभग 563 बीएचपी और 850 एनएम का टार्क जनरेट करता है. कार में रोल्स-रॉयस की सेल्फ-लेवलिंग हाई-वॉल्यूम एयर सस्पेंशन तकनीक के साथ ही रियर-व्हील स्टीयरिंग भी मिलता है. सैटेलाइट की मदद से ट्रांसमिशन सिस्टम आने वाले रास्तों के लिए गियर भी चुनता है. भारत में कार की कीमत रु 6.95 करोड़ (एक्स-शोरूम) से शुरु होती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here