मुज़फ्फरनगर: जमीन के लिए ससुराल वालो ने की महिला की हत्या

मुज़फ्फरनगर। जनपद के भोपा थाना क्षेत्र के गांव छछरौली में महिला को जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया और आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की। पीड़ित परिजनों का कहना है कि सभी अधिकारियों के यहां दस्तक देने के बावजूद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया जा रहा है। पुलिस की कार्यवाही से नाराज़ होकर महिला को इंसाफ दिलाने के लिए पीड़ित परिवार ने इकट्ठे होकर एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की।

पीड़िता अनीता के बड़े भाई पवन ने पुलिस की कार्यवाही पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि अभी तक उनकी बहन की हत्या के मामले में थाना भोपा पुलिस द्वारा एफ आई आर भी दर्ज नहीं की गई है। उन्होंने अवगत कराया कि इस संबंध में वह सभी अधिकारी व मंत्रियों से मिल चुके हैं लेकिन इस मामले पर अभी तक पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है। पवन कुमार का आरोप है कि उनकी बहन की हत्या उनके सुसराल जनों ने 12 बीघा जमीन को अपने नाम कराने के लिए कर दी।

उन्होंने बताया कि उनकी बहन की शादी सन 1991 में भोपा थाना क्षेत्र के गांव छछरौली में हुई थी तभी से उसके ससुराल जन अनीता को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे। उन्होंने इस संबंध में उसी दौरान थाना भोपा पुलिस को अवगत कराया था लेकिन थाना भोपा पुलिस द्वारा कोई प्रभावी कार्यवाही ना की गई जिसकी वजह से आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे दर्जनों ग्रामीण वासियों ने प्रदर्शन कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here