सीएम योगी के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा 2022 का विधानसभा चुनाव: BJP प्रदेश उपाध्यक्ष

यूपी 2020 के विधानसभा चुनाव में भले ही अभी देरी है लेकिन उत्तर प्रदेश के सियासी मायने अब धीरे-धीरे बदलने लगे हैं राजनीतिक सरगर्मी तेज होती हुई नजर आ रही है।और इस बीच एक जो अफवाह है वह बहुत ही जोर पकड़ रही है वह यह है कि इस बार बीजेपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी या नहीं लड़ेगी?

इन सभी अटकलों को खारिज करते हुए बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने यह साफ कर दिया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने यहां तक कि यह भी दावा कर दिया कि इस बार बीजेपी यूपी में 300 से अधिक सीटें जीतकर बीजेपी की सरकार बनाएगी ।और इस बार टिकट कार्यकर्ताओं की पसंद पर ही दी जाएगी

दरअसल यह सभी बातें मथुरा के वृंदावन में स्थित केशव धाम पर बीजेपी के ब्रज क्षेत्र की बैठक में हुई। इस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष पार्टी के पार्षद राजेश सिंह पिंटू के आवास पर पत्रकारों से मुखातिब हुए । उन्होंने कहा कि यूपी में 2022 में बीजेपी द्वारा सरकार बनाने जा रही है। जनता बीजेपी के पक्ष में पूरी तरह से मतदान करेगी। इसका कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी में जो बदलाव देखने को मिला है ऐसा काफी सालों बाद आया है।

दयाशंकर ने यह भी कहा कि योगी सरकार में अपराधी या तो सलाखों के पीछे भेजे गए हैं या फिर ऊपर हर तरफ विकास की गंगा बह रही है कोई भी जनता योगी के काम से परेशान नहीं है। हां लेकिन पिछले डेढ़ साल में कोरोनावायरस ने जरूर लोगों को कमजोर कर दिया है। लेकिन इसको भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ठीक करने में पूरी तरीके से जी जान से जुटे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here