यूपी में एक लेटर ने बढ़ाया सियासी पारा, बालियान और संगीत सोम के बीच तनातनी बढ़ी

मेरठ। लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद से लगातार सरधना के पूर्व विधायक संगीत सोम और मुजफ्फरनगर के पूर्व सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान के बीच लगातार तल्खी बढ़ रही है।

मंगलवार को पूर्व विधायक ने मेरठ कैंट स्थित आवास पर प्रेसवार्ता कर अपना पक्ष रखा। इस दौरान किसी ने डॉ. बालियान पर 20 आरोप लगाकर पत्र भी वितरित कर दिया। जिसके बाद विवाद बढ़ गया।

बुधवार को पूर्व विधायक के निजी सचिव शेखर ने लालकुर्ती थाने में पत्र वितरित करने वाले अज्ञात पर कार्रवाई की मांग को लेकर तहरीर दे दी। उधर, पत्र में डा. बालियान के मित्र संजीव सहरावत ने लगाए आरोपों को लेकर पूर्व विधायक को 10 करोड़ की मानहानि से संबंधित नोटिस भेज दिया।

संजीव बालियान ने सपा को चुनाव लड़ाने का लगाया था आरोप

लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद सोमवार को मुजफ्फरनगर में प्रेसवार्ता कर पूर्व सांसद डॉ. संजीव बालियान ने सरधना के पूर्व विधायक संगीत सोम पर सपा को चुनाव लड़वाने का आरोप लगाया था। संगीत सोम ने भी मंगलवार को मेरठ कैंट स्थित अपने आवास पर प्रेसवार्ता की और आरोपों का जवाब दिया।

इस दौरान पूर्व विधायक के लेटरपैड पर तैयार हुआ एक पत्र भी यहां मीडिया कर्मियों को वितरित किया गया। पत्र में डॉ. बालियान पर 20 आरोप लगाए गए थे। पत्र में एक आरोप यह था कि डा. बालियान के मित्र संजीव सहरावत ने उन्हें आस्ट्रेलिया में जमीन की खरीद कराई है।

बुधवार को पूर्व विधायक के निजी सचिव शेखर ने लालकुर्ती थाने में दी तहरीर में बताया कि प्रेसवार्ता के दौरान काेई अज्ञात व्यक्ति ने पत्र वितरित किया है। पुलिस उनकी तलाश कर कार्रवाई करें। उधर, आरोपों से भरे पत्र में जिस संजीव सहरावत उर्फ संजीव खरडू पुत्र बलराज सिंह निवासी गुरुग्राम का जिक्र किया गया था उसने अपने अधिवक्ता के माध्यम से संगीत सोम पर छवि खराब करने और झूठे व मनगढ़ंत आरोप लगाने को लेकर लिखित में माफी मांगने के साथ 10 करोड़ की मानहानि का दावा किया है। इस संबंध में नोटिस पूर्व विधायक को भेजा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here