अजमेर: पड़ोसी भाई ने पांच साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

केकड़ी जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है, जहां एक 5 साल की बच्ची को रिश्ते में भाई लगने वाले युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया। वह बच्ची को जंगल में लेकर गया था। परिजनों को बच्ची खून से लथपथ सड़क किनारे रोते हुए मिली, अस्पताल ले जाने पर बच्ची के साथ दुष्कर्म होने का पता चला। फिलहाल बच्ची अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती है, जहां उसका इलाज जारी है।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मासूम बच्ची के पिता ने बताया कि सोमवार शाम को बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान उसका पड़ोसी रिश्तेदार बच्ची को बहला-फुसलाकर नहाने की बात कहकर जंगल में हैंडपंप पर ले गया, शाम तक बच्ची के घर नहीं लौटने पर जब परिजनों ने बच्ची की तलाश की तो वह खून से लथपथ हालत में सड़क किनारे रोती हुई मिली। 

परिजन उसे केकड़ी हॉस्पिटल लेकर गए, वहां से बच्ची को अजमेर के जेएलएन हॉस्पिटल रैफर कर दिया गया। हॉस्पिटल में बच्ची से डॉक्टरों ने पूछताछ की। इस दौरान बच्ची ने घटना के बारे में बताया। वहीं केकड़ी राजकीय जिला हॉस्पिटल के पीएमओ डॉक्टर नवीन कुमार जांगिड़ ने कहा कि सोमवार रात बच्ची को भर्ती कराया गया था। बच्ची के प्राइवेट पार्ट में चोट लगी थी। पीडियाट्रिक सर्जरी की वजह से स्टेबल हालत में अजमेर जेएलएन हॉस्पिटल रैफर किया गया था। परिजनों ने चोट लगने की बात कहते हुए पुलिस कार्रवाई से मना कर दिया था, लेकिन बच्ची के साथ हुई रेप की घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, घायल बच्ची का अस्पताल में इलाज जारी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here