राहुल गांधी के ‘यार’ बयान पर ओवैसी का पलटवार, कहा- तुम 50 साल के हो गये हो, अकेलापन तुम्हें खा रहा होगा!

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मित्र होने संबंधी बयान पर उन पर कटाक्ष किया। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि  “बोलने से पहले सोचें, राहुल गांधी। आप 50 पार कर चुके हैं। अकेलापन आपको परेशान कर रहा होगा। यह आपका निर्णय है। हम किसी के जीवन में हस्तक्षेप नहीं करना चाहते हैं। हम किसी को परेशान नहीं करते हैं, लेकिन अगर कोई हमें छेड़ता है, तो हम ऐसा नहीं करते हैं।” राहुल गांधी की ‘दो दोस्त’ वाली टिप्पणी पर एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा, ‘उन्हें मत छोड़ो।’

25 नवंबर को तेलंगाना में सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करते हुए राहुल ने सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार को भ्रष्ट बताया और कहा कि भाजपा और एआईएमआईएम के साथ पार्टी एक है, जिसके बाद ओवैसी की प्रतिक्रिया आई।

राहुल गांधी ने तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “मोदीजी के हैं दो यार, औवेसी और केसीआर (पीएम मोदी के दो दोस्त हैं – औवेसी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री और बीआरएस नेता के.चंद्रशेखर राव)।” उन्होंने कहा, “केसीआर चाहते हैं कि मोदी प्रधानमंत्री बनें और मोदी चाहते हैं कि केसीआर मुख्यमंत्री बनें।”

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का लक्ष्य पहले तेलंगाना में बीआरएस और फिर केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार को हराना है। उन्होंने दावा किया कि सबसे पुरानी पार्टी आगामी तेलंगाना विधानसभा चुनाव भारी बहुमत से जीतेगी।

तेलंगाना अपनी 119 सदस्यीय राज्य विधानसभा के लिए सदस्यों का चुनाव करने के लिए 30 नवंबर को मतदान करने जा रहा है। नतीजे 3 दिसंबर को छत्तीसगढ़, मिजोरम, मध्य प्रदेश और राजस्थान के साथ घोषित किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here