शाहजहांपुर: सड़क के किनारे अर्धनग्न हालत में जली हुई मिली छात्रा, रेप की आशंका

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में हाईवे किनारे बीए की एक छात्रा अर्धनग्न अवस्था में जली हुई मिली है. राहगीरों ने लड़की की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पीड़िता को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने फ़िलहाल रेप की आशंका से इनकार नहीं किया है. पुलिस के मुताबिक छानबीन की जा रही है कि लड़की कॉलेज से 10 किलोमीटर दूर पहुंची कैसे.

पीड़िता के पिता ने बताया कि वह सुबह उसी के साथ कॉलेज आई थी, हालांकि जब वह शाम को उसे लेने के लिए पहुंचा तो वो वहां नहीं थी. पुलिस ने बताया कि छात्रा होश में है लेकिन फिलहाल बयान देने की स्थिति में नहीं है. पीड़िता शाहजहांपुर के एस एस कॉलेज से बीए कर रही है. वह जली हुई हालत में और अर्धनग्न अवस्था में नगरिया मोड़ के पास खेत में मिली थी. डॉक्टर्स ने फिलहाल छात्रा को लखनऊ ले जाने के लिए कह दिया है और मिली खबर के मुताबिक पुलिस छात्रा को परिजनों के साथ लेकर लखनऊ रवाना हो गयी है. फिलहाल पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामला कांट क्षेत्र की रहने वाली छात्रा से संबंधित है. फिलहाल उसके दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है.

दो बच्चियां भी गायब हुईं, एक की लाश खेत में मिली

शाहजहांपुर में ये 24 घंटों में सामने आया दूसरा मामला है. इससे पहले मदरसे में पढ़ने गयीं 4 और 7 साल की बच्चियों में से 1 की लाश खेत से बरामद हुई थी. इनमें से भी दूसरी बच्ची की हालत गंभीर है. इस मामले में भी पुलिस ने अभी तक रेप की आशंका से इनकार नहीं किया है.  इस मामले में भी पुलिस ने बताया है कि शक के आधार पर कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चियां बंजारा समुदाय से संबंध रखती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here