तेजस्वी यादव के चौके पर शांभवी चौधरी ने लगाया छक्का, मंत्रालय को लेकर दिया करारा जवाब

मोदी सरकार की नई कैबिनेट में विभागों का बंटवारा कर दिया गया है। विभागों के बंटवारे के बाद सबसे अधिक कोई राज्य चर्चा में रहा वह है बिहार। यहां मंत्रालय को लेकर जुबानी जंग शुरू हो गई है। इसी क्रम में अब अशोक चौधरी की बेटी और LJPR की नवनिर्वाचित सांसद शांभवी चौधरी (Shambhavi Chaudhary) ने तेजस्वी यादव के बयान पर करारा पलटवार किया है।

दरअसल,  तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया था कि मंत्रालय आवंटन में बिहार को कहीं न कहीं से झुनझुना थमा दिया गया है। बिहार ने इतने सांसद दिए लेकिन क्या मिला? वहीं, अब शांभवी चौधरी ने इसपर काफी सधे अंदाज में जवाब दिया है।

क्या कहा शांभवी चौधरी ने

शांभवी चौधरी ने कहा कि कोई विभाग बड़ा-छोटा नहीं होता है। काम करने से मतलब है। बिहार को मिले सभी मंत्रालय महत्वपूर्ण हैं और काम करने वाला है। इन मंत्रालयों में काम से बिहार के गरीब जनता का भला होगा। उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम है बोलना तो वे बोलेंगे ही। हमलोगों को प्रधानमंत्री के काम को आगे बढ़ाना है।

शांभवी चौधरी ने कहा कि हमने एकजुट होकर सरकार बनाई है और यह सरकार पांच साल चलेगी। तेजस्वी यादव का काम है बोलना, वे बोलेंगे ही। उनका लोकसभा का दावा याद नहीं है, वे क्या सब दावा कर रहे थे। अब रिजल्ट आने के बाद सबकुछ क्लियर हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here