चाट के लिए ग्राहक को लेकर भिड़े दो दुकानदार, जमकर चले लाठी-डंडे, देखें वीडियो

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में सोमवार को चाट के ग्राहक को लेकर भरे बाजार में दो पक्षों में जमकर उपद्रव देखने को मिला। चाट के लिए चले लाठी-डंडों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला बागपत जिले के बड़ौत थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। बड़ौत कोतवाली शहर में ग्राहक को लेकर दो चाट विक्रेताओं ने बडौत के बाजार में एक-दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे चलाए। मौके पर पहुंची पुलिस ने 8 लोगों को हिरासत में ले लिया है। खूनी संघर्ष में गंभीर रूप से घायल लोगों को सीएचसी पर भर्ती कराया है।

दरअसल, बड़ौत शहर के आजाद मार्केट में हरेंद्र व आशु की नव दुर्गा व दुर्गा नाम से पासपास ही चाट की दुकान है। सोमवार को दोनों दुकानों के दुकानदारों में ग्राहक बुलाने को लेकर दो चाट विक्रेताओं में विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि एक ग्राहक को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी-डंडे, लोहे के सरिए चलने लगे। सरेआम बाजार में लाठी-डंडे चलने से भगदड़ मच गई। लोगों ने दुकानों में घुसकर अपनी जान बचाई। सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और 8 लोगों को हिरासत में ले लिया और घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया। 

दोनों पक्षों ने कोतवाली बड़ौत में एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर अजय शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है, जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। इस झगड़े में एक पक्ष के हरेंद्र उसका भाई पूर्णमासी, बेटा धनजीत व अनिल जबकि दूसरे पक्ष के आशु, विक्की, नरेंद्र और अमित घायल हो गए। बीच सड़क पर शुरू हुई दो पक्षों की लड़ाई में सभी एक-दूसरे पर भारी पड़ रहे थे। सबसे ज्यादा लंबे बाल वाला व्यक्ति लोगों पर भारी पड़ा। दो पक्षों में शुरू हुई लड़ाई के बाद दोनों तरफ के समर्थकों ने एक दूसरे को जमकर पटकनी दी। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और 8 लोगों को हिरासत में लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here