मेरठ: अखिलेश का भाजपा पर हमला- पहले ही चरण में भाजपा की फिल्म फ्लॉप

समाजवादी पार्टी के मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शनिवार को मेरठ पहुंचे। उन्होंने सभा स्थल हापुड़ रोड के नजदीक बिजली बंबा बाईपास के पास जनसभा को संबोधित किया। अखिलेश ने सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला। 

अखिलेश यादव ने कहा पश्चिम की हवा ने सब पलट दिया है। पहले ही चरण में हवा ने सब पलट दिया है। भाजपा की फिल्म पहले ही शो में फ्लॉप हो गई है। अब कोई इनकी घिसी पिटी कहानी नहीं सुन्ना चाहता। कोई इनके डायलॉग नहीं सुनना चाहता। ना कोई इन्हें वोट देना चाहता है।

विज्ञापनअखिलेश यादव ने कहा कि माहौल बन गया है। यह क्रांति की धरा है। भाजपा से भी आजादी चाहती है। कहा कि यह धरती भाजपा से भी आजादी दिलाएगी। मुख्यमंत्री इतने घबराए हुए हैं कि मेरठ छोड़ने का नाम नहीं ले रहे। पता चला है कि कई बार आ चुके हैं। अभी भी मेरठ नहीं छोड़ रहे।

उन्होंने कहा कि हिसाब मांग लिया तो यूपी छोड़ना पड़ेगा। अखिलेश ने कहा कि भाजपा का सफाया होगा। भाजपा वाले अब गारंटी लेकर आए हैं। यह गारंटी नहीं घंटी है। हमारे पास बाबा भीमराव आंबेडकर की संविधान की गारंटी है। हमें उसे अपनाना है। भाजपा सरकार की गारंटी तो घंटी है। हमारी इंडिया गठबंधन की सरकार आई तो अग्निवीर योजना खत्म कर देंगे। हम पूरी नौकरी देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here