अररिया में बोले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा- आरजेडी मतलब ‘रिश्वतखोर जंगलराज दल’

लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण में बिहार की 5 संसदीय सीटों पर मतदान होना है. अररिया लोकसभा क्षेत्र में भी तीसरे फेज में 7 मई को मतदान होना है. गुरुवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अररिया पहुंचे. जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. वहीं एनडीए की नरेंद्र मोदी सरकार के कामों को भी गिनाया. जेपी नड्डा ने अररिया से देशभर की विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लिया.

कोरोनाकाल के दिनों की दिलायी याद, पीएम मोदी की तारीफ की

अररिया में रैली को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कोरोनाकाल में भारत सरकार के लिए फैसले की तारीफ की और विदेशों से तुलना करते हुए कई बातें कहीं. जेपी नड्डा ने पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा लॉकडाउन को लेकर लिए फैसले की तारीफ की और बताया कि जब दूसरे देश कन्फ्यूज थे तब भारत सरकार किस तरह अपने देश के लोगों की जान बचाने के लिए ठोस फैसले ले रही था. वहीं जेपी नड्डा ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि इन्होंने पहले टीके का विरोध किया और फिर चुपके से खुद ले रहे थे. हम संसद में मिलते तो उनसे पूछते थे. कैसा लगा मोदी टीका..

लालू यादव को निशाने पर लिया. .

जेपी नड्डा ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आजकल एक घमंडिया गठबंधन बना है. मैंने उस समय का आंदोलन और लालू प्रसाद को देखा है. आज जब मैं लालू के बेटे तेजस्वी को देखता हूं और देखता हूं कि लालू जी राहुल गांधी को मटन बनाना सिखा रहे हैं. ये कैसी जुगलबंदी है. लालू यादव ने कभी भ्रष्टाचार और परिवारवाद के खिलाफ हुए जेपी आंदोलन में हिस्सा लिया. आज कांग्रेस के साथ आकंठ भ्रष्टाचार में डूब गए.

RJD का नया नाम दे डाला..

जेपी नड्डा ने RJD पर निशाना करते हुए कहा कि आरजेडी का मतलब रिश्वतखोर जंगलराज दलदल है. लालू यादव के ऊपर जेपी नड्डा ने ताबड़तोड़ हमले किए और एक के बाद एक करके कई घोटालों का जिक्र करके लोगों से पूछा कि आप बताओ ये घोटाले लालू यादव ने किये हैं या नहीं. जेपी नड्डा ने राहुल गांधी, सोनिया गांधी, अखिलेश यादव समेत देश के कई विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा और घोटालों से जोड़ते हुए उनपर हमले किये.

इंडिया गठबंधन का उद्देश्य बताया..

जेपी नड्डा ने कहा कि ये ऐसा कुनबा है जिसमें आधे या तो जेल में हैं या तो बेल पर हैं. नड्डा ने एक के बाद कई नेताओं के नाम भी गिनाए और कहा कि मैं आपके सामने देश की तस्वीर खींचना चाहता हूं. परिवारवाद पर हमला करते हुए लालू यादव, मुलायम यादव, केसीआर समेत कई प्रमुख नेताओं के नाम उन्होंने गिनाए. जेपी नड्डा ने कहा कि इन लोगों को आपने नहीं बल्कि अपने और अपने परिवार से ही केवल लेना-देना है.

आरक्षण का मुद्दा उठाकर विपक्ष को घेरा..

जेपी नड्डा ने कहा कि ये लोग हर तरह का हथकंडा अपनाते हैं. बाबा साहेब अंबेडकर का संविधान कहता है कि धर्म के नाम पर आरक्षण नहीं होगा. पर पिछड़ा, अति पिछड़ा, दलितों का आरक्षण छीनकर ये इंडिया गठबंधन वाले इनका आरक्षण छीनकर धर्म के नाम पर आरक्षण दे रहे हैं. ये धर्म विरोधी हैं और राम को काल्पनिक बताने वाले लोग हैं. राममंदिर बनाने के पीछे पीएम नरेंद्र मोदी का योगदान उन्होंने गिनाया. वहीं विपक्ष को सनातन विरोधी भी उन्होंने बताया. कहा कि हर एक राष्ट्रविरोधी इनका दोस्त है. इशारे ही इशारे में कन्हैया कुमार को टिकट देने के फैसले पर सवाल जेपी नड्डा ने उठाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here