आतंकियों की समर्थक है सपा, आरक्षण में सेंध लगा देगी कांग्रेस: योगी

मिश्रिख लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत मल्लावां कस्बे में रविवार को हुई जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा और कांग्रेस को निशाने पर रखा। उन्होंने कहा कि सपा आतंकियों की समर्थक है, जबकि कांग्रेस बाबा साहेब आंबेडकर के बनाए संविधान में दी गई आरक्षण की व्यवस्था में सेंध लगाना चाहती है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का राग अलापने वाले को पता होना चाहिए कि भारत को तोड़कर पाकिस्तान बना था।

वहां आज 23-24 करोड़ की आबादी को दो जून की रोटी नहीं मिल रही है, जबकि भारत में 80 करोड़ लोगों को निशुल्क राशन दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सशक्त हो रहा है। कस्बे के जूनियर हाईस्कूल के मैदान में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा और कांग्रेस की सरकारों में गरीब भूखा मरता था, लेकिन इनकी संवेदनाएं आतंकियों के साथ थीं।

रामपुर में सीआरपीएफ कैंप पर हमला करने वाले आतंकियों और काशी में संकट मोचन मंदिर को निशाना बनाने वालों के मुकदमे वापस ले लिए जाते थे।उन्होंने कहा कि सपा आतंकवादियों की समर्थक और राम का अपमान करने वाली पार्टी है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि यह लोग आरक्षण में सेंध लगाने की काेशिश कर रहे हैं। पिछड़ा वर्ग और अनुसूचित जाति के आरक्षण में से एक हिस्सा मुसलमानों को देने की बात कांग्रेस और सपा के लोग कर रहे हैं। यह वही लोग हैं जिन्होंने हमेशा बाबा साहेब आंबेडकर का अपमान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here