आप ने फिर लगाया बड़ा आरोप, केजरीवाल के खिलाफ रची जा रही गहरी साजिश

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को अपनी पार्टी का आरोप दोहराया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गहरी साजिश रची जा रही है और जेल में उनके साथ कुछ भी हो सकता है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एलजी, ईडी और तिहाड़ जेल के अधिकारियों पर भी गंभीर आरोप लगाए। संजय सिंह ने कहा कि सीएम केजरीवाल के खिलाफ साजिश हो रही है और उनके खिलाफ झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं। 

केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर हालिया हंगामे पर सिंह ने कहा कि शुगर के मरीज होने के बावजूद सीएम को समय पर इंसुलिन नहीं दिया जा रहा है। सांसद ने केजरीवाल की बीमारी का “मजाक उड़ाने” के लिए भी भाजपा नेताओं की आलोचना की और कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के बारे में “भ्रामक” खबरें मीडिया के माध्यम से फैलाई जा रही हैं। उन्होंने सवाल किया कि अगर जेल के नियम किसी कैदी के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी किसी के साथ साझा करने की इजाजत नहीं देते तो ईडी ने गुरुवार को केजरीवाल का फर्जी डाइट चार्ट मीडिया में क्यों प्रचारित किया?

संजय सिंह ने कहा, “मैंने पेशी के दौरान बयान दिया था कि केजरीवाल के खिलाफ साजिश हो रही है। मैं जानता हूं कि बीजेपी तब तक नहीं रुकेगी जब तक किसी की जान नहीं ले ली जाएगी। जेल में केजरीवाल के साथ किसी भी तरह का हादसा हो सकता है। केजरीवाल के साथ आतंकवादी जैसा व्यवहार किया जा रहा है. किसी भी कैदी के जीवन का विवरण सार्वजनिक नहीं किया जा सकता। उन्होंने फर्जी डाइट चार्ट कैसे जारी किया? क्या वे उसे जहर देने की साजिश रच रहे हैं?

दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि उत्पाद शुल्क नीति मामले में ईडी द्वारा गिरफ्तार किए गए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में घर का बना खाना और इंसुलिन न देकर मारने की साजिश रची गई थी, जेल अधिकारियों ने इस आरोप को खारिज कर दिया। उनके आरोप ईडी द्वारा एक अदालत के समक्ष दावा किए जाने के कुछ घंटों बाद आए कि केजरीवाल मेडिकल जमानत या अस्पताल में स्थानांतरित होने के लिए टाइप 2 मधुमेह होने के बावजूद हर दिन आम, केले और मिठाई जैसे उच्च चीनी वाले खाद्य पदार्थ खा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here