कांग्रेस का चेहरा भले ही बदल गए हों पर उनका चरित्र आज भी वही है: सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को दूसरी बार लोकसभा का अध्यक्ष चुने जाने पर ओम बिरला को बधाई दी साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का चरित्र आज भी तानाशाही वाला है भले ही उनके चेहरे बदल गए हों।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक है, नवनिर्वाचित लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिरला ने आपातकाल के 50 वर्ष पूर्ण होने पर आपातकाल के विरोध में एक निंदा प्रस्ताव पारित किया है। मैं उनके प्रयास के लिए बिरला जी का हृदय से अभिनंदन करता हूं..मैं सभी नवनिर्वाचित सांसद सदस्यों को बधाई देता हूं और इस प्रस्ताव के लिए आभार भी व्यक्त करता हूं।

25 जून 1975 को इंदिरा गांधी ने उसी संविधान का गला घोंट दिया, जिसकी शपथ लेकर उन्होंने पीएम बनने की शपथ ली थी। कांग्रेस के इन काले कारनामों के बारे में जनता को बताना जरूरी है।

कांग्रेस का वर्तमान नेतृत्व जो आज संविधान और आरक्षण खत्म करने के नाम पर देश को गुमराह करने का प्रयास कर रहा है.. कांग्रेस में चेहरे भले ही बदल गए हों लेकिन उनका चरित्र आज भी तानाशाही वाला है।

बता दें कि बुधवार को ओम बिरला लोकसभा के अध्यक्ष चुन लिए गए। सदन के सभी नेताओं ने उनका स्वागत करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here