कांग्रेस को मप्र में एक और झटका, बीना विधायक निर्मला भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक बाद एक झटका लग रहा है। अब सागर में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। बीना से कांग्रेस की विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल हो गईं हैं। मुख्यमंत्री मोहन यादव की मौजूदगी में निर्मला ने सागर के  राहतगढ़ में आयोजित सभा में भाजपा की सदस्यता ली।  

अब सागर में कांग्रेस का कोई विधायक नहीं
विधायक निर्मला सप्रे सागर जिले में कांग्रेस की इकलौती विधायक थी। अब उनके भाजपा में जाने से जिले में कांग्रेस का कोई विधायक नहीं बचा है। निर्मला सप्रे एससी वर्ग का प्रतिनिधित्व करती हैं, ऐसे में लोकसभा चुनाव के बीच उनका भाजपा में शामिल होना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। 

हजारों लोगों के सामने ज्वाइन की भाजपा
दरअसल, सात मई को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान होना है। इसे लेकर सीएम मोहन यादव समेत भाजपा के अन्य नेता लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। रविवार को सीएम मोहन यादव ने पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी लता वानखेड़े के समर्थन में सुरखी विधानसभा के राहतगढ़ में चुनावी सभा की। इस सभा में मौजूद हजारों लोगों की भीड़ के सामने कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल हों गईं। 

सीएम यादव ने राहुल गांधी पर बोला हमला
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस की अच्छी-खासी सरकार चल रही थी, लेकिन जैसे ही राहुल गांधी को लॉन्च किया, सरकार चली गई और 115 सांसद रह गए। 2019 में फिर लॉन्च किया गया, पार्टी का अध्यक्ष बना दिया गया, लेकिन सिर्फ 52 सांसद रह गए और उन्हें पद से भी इस्तीफा देना पड़ गया।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here