हरियाणा: गांव सीहमा में वोट मांगने गए भाजपा प्रत्याशी को ग्रामीणों ने दिखाए काले झंडे

महेंद्रगढ़ में अभी तक लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों को विरोध का सामना नहीं करना पड़ रहा था। लेकिन शनिवार सुबह सीहमा में भाजपा प्रत्याशी चौधरी धर्मबीर सिंह काे काले झंडे दिखाकर विरोध किया। इस दौरान विधायक ओमप्रकाश यादव भी उनके साथ मौजूद थे। ग्रामीणों का विरोध देखते हुए कुछ देर बाद वहां से चले गए।

बता दें कि भाजपा से मौजूदा सांसद शनिवार सुबह करीब आठ बजे सीहमा में वोट मांगने के लिए गया था। इस सभा के दौरान ग्रामीण पहले से ही काले झंडे लेकर बैठे थे। बताया जा रहा है कि सीहमा को उप तहसील बनाने की पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने घोषणा की थी। जिसके बाद सीहमा से सटे गांव दौंगड़ा अहीर के ग्रामीणों ने विरोध भी किया था।

इस दौरान जब पूर्व मुख्यमंत्री ने दौंगड़ा अहीर में रात्रि ठहराव किया था तो ग्रामीणों ने नारेबाजी कर रोष भी जताया था। अब इस बात को लेकर सीहमा के ग्रामीणों का कहना है कि उनका भाईचारा बिगाड़ने का कार्य किया है। ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए मौजूदा सांसद धर्मवीर चौधरी व पूर्व मंत्री व विधायक ओमप्रकाश यादव ने समझाना का प्रयास भी किया, लेकिन ग्रामीणों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। जिसके कुछ देर बाद मौजूदा सांसद व विधायक चले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here