बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े

पंजाब के बठिंडा में शिरोमणि अकाली दल के एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. मामला इतना बढ़ गया कि पार्टी के कार्यकर्ता आपस में एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दीं. यह कार्यक्रम एक निजी रिजॉर्ट में रखा गया था. इस घटना के कुछ वीडियो और फोटो सामने आए हैं, जिनमें पार्टी वर्कर्स एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. घटना के बाद पूरे रिजॉर्ट में अफरातफरी मच गई.

जानकारी के अनुसार, कार्यक्रम में कुछ ही देर बाद बठिंडा से पार्टी की घोषित उम्मीदवार हरसिमरत कौर बादल आने वाली थीं. उनके आने से पहले ही यह विवाद हो गया, जिसके चलते कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा.

जानकारी के अनुसार, शिरोमणि अकाली दल के यूथ विंग के नेताओं ने उक्त कार्यक्रम का आयोजन किया था. इसमें वे शिरोमणि अकाली दल की उम्मीदवार हरसिमरत कौर के लिए प्रचार कर रहे थे. इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि स्टेज के पास मौजूद कार्यकर्ता एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे.

आपस में भिड़ गए अकाली दल समर्थक

हालांकि, विवाद के समय कोई मुख्य नेता मौके पर मौजूद नहीं था. जब विवाद की जानकारी नेताओं को हुई तो उन्होंने कार्यक्रम की स्थगित कर दिया. बता दें कि इसके पहले 14 अप्रैल को पंजाब के लुधियाना में बीजेपी समर्थकों के आपस में भिड़ने की घटना घटी थी.

लुधियाना में बीजेपी की ओर से बूथ स्तर की मीटिंग का आयोजन किया गया था. इस मीटिंग में बीजेपी के सीनियर नेता हरजीत सिंह ग्रेवाल मौके पर मौजूद थे. किसी बात को लेकर पार्टी समर्थक आपस में भिड़ गए और कार्यक्रम में जमकर बवाल मचा था.

पंजाब में एक जून को 13 सीटों पर मतदान

बता दें कि पंजाब में 1 जून को मतदान है. पंजाब में लोकसभा की कुल 13 सीटें हैं. शिरोमणि अकाली दल, आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और भाजपा ने सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं. इस तरह से पंजाब में चौतरफा मुकाबला हो रहा है. दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन होने के बावजूद पंजाब में कोई गठबंधन नहीं हुआ है. इसी तरह से भाजपा और शिरोमणि अकाली दल में आरंभिक बातचीत के बावजूद बाद में कोई समझौता नहीं हुआ है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में पूरी ताकत लगा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here