बलिया: टहलने निकली वृद्धा को पिकअप ने रौंदा, हुई मौत

बलिया जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के रुद्रवार गांव निवासी 65 वर्षीय वृद्धा को टहलते समय शनिवार की सुबह पिकअप ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद चालक पिकअप लेकर भागने का प्रयास किया, जिसके कारण पिकअप गड्ढे में चली गई। 

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल वृद्धा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया। वहीं, चालक को दौड़कर पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। उधर, सीएचसी में चिकित्सकों ने वृद्धा को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया। 

यह है मामला
थाना क्षेत्र के रुद्रवार गांव निवासी मुनरी देवी (65) पत्नी रमाशंकर पटेल शनिवार की सुबह टहलने के लिए घर से निकली थी। टहलकर वह वापस घर आ रही थी। इसी दौरान रुद्रवार चट्टी के समीप बेल्थरा रोड की तरफ से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। 

आसपास मौजूद लोगों ने घायल वृद्धा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका घर में अकेली थी। उसका पति तीन दिन पहले दिल्ली में अपने पुत्र बृजेश पटेल के पास घूमने के लिए गया था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here