मथुरा में वेश बदलकर छिपे हैं बांग्लादेशी, एलआईयू और पुलिस की टीम छानबीन में जुटी

मथुरा के राधाकुंड गोवर्धन थाना क्षेत्र के राधाकुंड में साधु वेश में बांग्लादेशी छिपे होने का इनपुट खुफिया तंत्र को मिला है। गोवर्धन पुलिस और एलआईयू की टीम मामले की जांच में जुटी हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि इस इलाके में बड़ी संख्या में बंगाल के लोग रहते हैं। वह आपसी रंजिश में झूठी शिकायत भी कर देते हैं। मगर, पुलिस अभी इस मामले को हल्के में न लेते हुए जांच में जुटी है।

खुफिया तंत्र को सूचना मिली है कि राधाकुंड में निवास कर रहे एक बांग्लादेशी साधु वेश में यहां रहकर बांग्लादेश सीमा से अन्य बांग्लादेशियों को चोरी छिपे भारत की सीमा में प्रवेश कराता है। गौरतलब है कि बड़ी संख्या में बंगाली कस्बा राधाकुंड में निवास करते हैं। इन बंगालियों के संपर्क बांग्लादेशियों से है। यहां निवास कर रहे बंगालियों के साथ काफी बांग्लादेशी चोरी छिपे निवास कर रहे हैं।

कई बांग्लादेशी राधाकुंड नगर पंचायत से कागजात बनवा कर रह रहे हैं। शिकायत करने वालों ने अंदेशा जताया है कि बांग्लादेशी कभी भी सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा कर सकते हैं। कई बार राधाकुंड से स्थानीय लोगों की सूचना पर गैर कानून निवास करते कई बांग्लादेशियों समेत अन्य देशों के नागरिकों पर प्रशासन ने कार्रवाई की, बावजूद इसके बांग्लादेशी चोरी छिपे अब फिर से वेश बदल कर राधाकुंड में निवास कर रहे हैं। एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि इस उक्त इलाके में पुलिस व खुफिया तंत्र नियमित निगरानी रखता है। अगर, कोई पकड़ा जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here