महबूबा मुफ्ती ने कांग्रेस के घोषणापत्र को बताया 70 साल में सबसे अच्छा

पीडीपी अध्यक्ष और अनंतनाग-राजौरी सीट से लोकसभा उम्मीदवार महबूबा मुफ्ती ने कहा कि एनडीए घबराई हुई है और इंडिया गठबंधन बहुत अच्छा कर रहा है। कांग्रेस ने जन हितैषी घोषणापत्र दिया है। यह कांग्रेस का 70 साल में सबसे अच्छा घोषणापत्र है और उसी के चलते भाजपा के नेता हिंदू-मुस्लिम वाले बयान दे रहे हैं। 26 अप्रैल को 13 राज्यों में 89 सीटों पर दूसरे चरण का मतदान होना है। पिछले एक दो दिन में चुनावी चर्चा के केंद्र में मंगलसूत्र, मुसलमान की चर्चा तेज हो चली है। बीजेपी से लेकर कांग्रेस अपने अपने बयान और दावे हैं। 

बता दें कि पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मां-बहनों के मंगलसूत्र को भी छीन लेगी। उन्होंने कहा था कि ये लोग पहले भी कह चुके हैं कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। इसका मतलब यह है कि जिनके ज्यादा बच्चे हैं, उनको ज्यादा संपत्ति मिलेगी। अर्बन नक्सल की सोच मां-बहनों का मंगलसूत्र भी बचने नहीं देगी। 

डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आज़ाद पार्टी (डीपीएपी) के प्रमुख गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि उमर अब्दुल्ला बीजेपी सरकार में मंत्री थे, महबूबा मुफ्ती बीजेपी के कार्यकाल में सीएम थीं। मैं दोनों का सम्मान करता हूं। मैं कभी भी बीजेपी का सांसद, मुख्यमंत्री या केंद्रीय मंत्री नहीं रहा हूं। गुलाम नबी आजाद ‘आजाद’ थे, ‘आजाद’ हैं और ‘आजाद’ आगे भी रहेगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here