मुजफ्फरनगर: मदरसे में हाफिज ने सात वर्ष के छात्र के साथ किया कुकर्म

मुजफ्फरनगर शहर कोतवाली के एक गांव में मदरसे में सात वर्षीय छात्र के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित बालक एक मदरसे में कक्षा एक का छात्र है। जबकि आरोपी भी मदरसे में शिक्षा ग्रहण कर हाफिज बन चुका है। आरोपी ने घटना को मदरसे में ही अंजाम दिया। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी हाफिज को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

शहर कोतवाली के एक गांव में मदरसे में एक गरीब परिवार का  बेटा(7) कक्षा एक की शिक्षा ग्रहण कर रहा है। वह रोजाना मदरसे में शिक्षा ग्रहण करने के लिए जाता था लेकिन पिछले दो दिन से वह मदरसे में जाने के समय भयभीत हो जाता था। जब बालक दो दिन से मदरसे में नहीं गया तो परिजनों को चिंता हुई।परिजनों ने बेटे से मदरसे में जाने के लिए कहा तो वह डर गया और उसने मदरसे में जाने से इन्कार कर दिया। काफी देर तक पूछताछ करने पर  बालक ने परिजनों को बुलाया कि मदरसे में ही एक बड़े युवक ने उसके साथ गलत काम किया है। यह सुन कर परिजनों में रोष बन चला।

घटना के बारे में परिजनों ने पुलिस को बताया और तहरीर देकर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की। कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। सीओ सिटी आइपीएस व्योम बिंदल ने बताया कि पीडित व आरोपी एक ही मदरसे में पढ़ते है।विज्ञापन

जहांगीर पटटी सूजडू निवासी मोहम्मद साद ने भी इसी मदरसे से हाफिज की शिक्षा इस साल पूरी की है। वह हाफिज बन चुका है। आरोपी हाफिज के खिलाफ पाॅक्सो एक्ट व कुकर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीडित बालक को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here