मुज़फ्फरनगर: तुषार ने पेपर से बनाई टी-20 वर्ल्ड कप ट्राॅफी, पहले भी बना चुके हैं कई माॅडल

भारतीय टीम की मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हो चुकी है। टीम इंडिया ने पीएम आवास पर प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री के साथ नाश्ता किया और बातचीत भी की। इसका वीडियो भी सामने आया है। भारतीय खिलाड़ियों और प्रधानमंत्री मोदी के बीच बातचीत के दौरान खूब हंसी मजाक हुआ और ठहाके भी लगे। वहीं मुजफ्फरनगर जनपद निवासी तुषार ने ट्राॅफी की हुबहू काॅपी तैयार की है।

प्रधानमंत्री ने चैंपियन खिलाड़ियों और ट्रॉफी के साथ तस्वीर भी खिंचवाई। इसके बाद भारतीय खिलाड़ी एक बस में बैठकर दिल्ली एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। यहां से भारतीय खिलाड़ी मुंबई जाएंगे। मुंबई में आज मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम के बीच भारतीय खिलाड़ी विजय परेड में भी हिस्सा लेंगे। 

भारतीय टीम आज सुबह दिल्ली पहुंची थी। टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया था। इसके साथ ही 11 साल के आईसीसी ट्रॉफी का सूखा भी समाप्त हो गया था। भारतीय टीम ने 17 साल बाद टी20 विश्व कप का खिताब जीता।

इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड होल्डर गांधी कॉलोनी निवासी तुषार शर्मा ने पहले भी अखबार की रद्दी व फेविकोल से कई बड़े-बड़े मॉडल बनाए हैं राम मंदिर का मॉडल प्रमुख रहा है |

न्यूज पेपर ब्वॉय के नाम से अपना लोहा मनवाने वाले तुषार ने टीम इंडिया के चैंपियंस बनने पर अखबार की रद्दी से ट्रॉफी बनाई है, जो कि देखने में हू-ब-हू लगती है। ट्रॉफी बनाने में एक सप्ताह का समय लगा व 500 स्टिक लगी।

ट्रॉफी पर सिल्वर स्प्रे पेंट किया गया, जिससे ट्रॉफी में चार चांद लग गए। तुषार ने अब तक 470 kg अखबार रिसाइकल करके कई मॉडल व छायाचित्र बनाए हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here