मेरठ: पेट में चाकू लगने से जिम ट्रेनर की मौत, पिता पर हत्या का आरोप

मेरठ के गंगानगर की ईशापुरम कॉलोनी में गुरुवार शाम घरेलू विवाद में दीपक तेवतिया(30) को पेट में चाकू लग गया। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, युवक के ससुराल पक्ष ने पिता पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पत्नी के बयान दर्ज किए हैं।

बुलंदशहर जिले के बीबीनगर निवासी हवा सिंह तेवतिया गंगानगर क्षेत्र के 108-ईशापुरम में परिवार सहित रहते हैं। वह 11 जाट रेजीमेंट में हवलदार पद से सेवानिवृत्त हैं। अब दौराला चीनी मिल में नौकरी करते हैं। उनका बेटा दीपक गढ़ रोड पर जिम ट्रेनर था।

Meerut: Son dies after being stabbed in the stomach, father accused of murder

गुरुवार शाम परिवार में किसी बात पर विवाद हुआ। इस दौरान दीपक के पेट में चाकू लग गया। परिजन और आसपास के लोगों ने रक्षापुरम स्थित एप्सनोवा अस्पताल ले गए। यहां उसे मृत बताया गया।

एसपी देहात कमलेश बहादुर ने पत्नी से पूछताछ के आधार पर बताया कि पहले पति काफी समय से कोई काम नहीं कर रहा था। इसे लेकर ससुर ताने मारते थे। मामले में फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

दीपक तेवतिया की मौत के मामले में पुलिस ने अब तक जो पूछताछ की है, उसमें मां संता तेवतिया ने बताया कि दीपक काफी समय से परेशान चल रहा था। वही चार दिन पहले चाकू लेकर आया था। उसे नहीं पता था कि घर में ऐसा भी हो जाएगा।

वहीं, पिता हवा सिंह घटना के बारे में कुछ भी बताने से बचते रहे। इस मामले में पत्नी शीतल ने अब तक यही बताया कि काफी समय से पति के पास कुछ काम नहीं था। इसे लेकर अक्सर विवाद रहता था।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हवा सिंह का छोटा बेटा पंकज तेवतिया सेना में सिपाही है। वह कश्मीर के कुपवाड़ा क्षेत्र में तैनात है। बेटी ज्योति की शादी हो चुकी है।

Meerut: Son dies after being stabbed in the stomach, father accused of murder

दीपक की शादी दो वर्ष पहले बुलंदशहर के स्याना तहसील के गांव बुकलाना निवासी शीतल से हुई थी। शीतल की नौ माह की बेटी मान्या है। घटना की जानकारी मिलने पर गाजियाबाद में नौकरी कर रहे शीतल का छोटा भाई गगन भी पहुंच गया। उसके बाद अन्य परिजन पहुंचे।

दीपक के साले गगन के मुताबिक वह और शीतल दो भाई-बहन हैं। बहन घर पर बैंकिंग की तैयारी में लगी है। उनके पिता की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। उसके बाद से दीपक और शीतल को परेशान किया जा रहा था।

इस बारे में बहन शीतल ने घर पर भी बताया था। इस घटना को लेकर पड़ोसी से लेकर कॉलोनी के अन्य लोग भी हैरत में हैं। लोगों के मुताबिक दीपक शांत और मिलनसार स्वाभाव का लड़का था। सभी से बातचीत कर था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here