रोहिणी ने किया नामांकन, लालू प्रसाद ने गाना गाकर मांगा समर्थन

सारण लोकसभा सीट के लिए रोहिणी आचार्य ने आज नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के बाद राजेंद्र स्टेडियम में जनसभा हुई। इस दौरान तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर गाना गाते हुए फिर तंज कसा है। इतना ही नहीं इसी मंच पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी गाना गाकर रोहिणी के समर्थन में वोट माँगा।

इस दौरान  लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बेटी रोहिणी आचार्य आपके बीच में लगातार काम कर रही है। इसे भारी मत से जिताना है। देश को बचाना है संविधान को बचाना है। हम लोकतंत्र संविधान को मिटने नहीं देंगे। पिछड़ा वर्ग, पिछड़े वर्गों के हक को भाजपा छिनना चाहती है आपसब लोग इकट्ठे रहिये। काफी धूप है, काफी लोगों ने समय दिया,मैं धन्यवाद् देता हूं।

सारण हमारी कर्मभूमि 
लालू प्रसाद यादव ने कहा कि इतनी कड़ी धूप में आप सभी लोग आए हैं, सबको धन्यवाद। सारण जिला हमारी कर्मभूमि है। सारण के लिए हमने बहुत काम किया। रेल का कारखाना, फक्ट्री, इंजीनियरिंग कॉलेज, मढ़ौरा में इंजन का कारखाना यह सब काम हमने किया है। आपलोग भी काफी थक गये होंगे और मैं भी थक गया हूं। अब आपके बीच में रोहिणी है, भारी मतों से इनको जिताइए।

फिर लालू प्रसाद यादव ने लागल झुलनिया में धक्का बालम कलकत्ता पहुँच गये गाकर रोहिणी के लिए लोगों का समर्थन मांगा। भाजपा बाबा के संविधान को खत्म करना चाहता है। संविधान बदलना चाहता है। हम किसी भी कीमत संविधान को बदलने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा रिजर्वेशन खत्म कर देना चाहती है। इसके लिए हम सभी को इकट्ठा रहना है। जागरुक रहना है।

पासी समाज की समस्या को करेंगे दूर 
राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कहा कि भाजपा पिछड़े वर्ग के लोगों के हक को छिनना चाहती है इसलिए आपलोग इकट्ठे रहिये। लालू प्रसाद ने कहा कि पासी समाज के हमारे बहुत लोग हैं। हमारी सरकार लाइए, हम सभी पासी के लोगों की समस्या को दूर करेंगे।

रोहिणी का त्याग बताया तेजस्वी यादव ने भाजपा भगाओ का नारा लगाते हुए अपना भाषण शुरू किया। उन्होंने कहा कि सारण हमारे पिता लालू प्रसाद यादव कि कर्म भूमि रही है और यहां से जो कार्लेय मेरे पिता ने किया है, अब हमारी बहन रोहिणी यहां से उनसे भी ज्यादा काम करेगी। उन्होंने कहा कि क्या परिस्थिति रही, मेरी बहन ने जो बलिदान दिया है उसको बताने का समय अभी हम नहीं समझते हैं। आपसब लोग जानते हैं कि इन्होने क्या त्याग दिया है। मुझे यकीन है कि इन्होने जिस तरह से अपने पिता की सेवा की और बलिदान दिया है उससे बढाकर यहां के जनता की यह सेवा करेगी।

प्रधानमंत्री पर साधा निशाना 
भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि मुकेश जी के सारे विधायकों को ही भाजपा ने खरीद लिया और हमारे सीएम नीतीश कुमार को ही हाईजैक कर लिया। उन्होंने पहले मोबाइल पर प्रधानमंत्री के पुराने रिकॉर्ड को सुनाने की कोशिश की, फिर उनपर पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा का शाब्दिक अर्थ बताने की कोशिश की। तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के लोग भारत के संविधान को बदलने की कोशिश कर रही है। तेजस्वी यादव ने अंत में लोगों को साथ में गाने के लिए कहा और खुद भी गाया 
पीएम के लिए फिर वही गीत गाया-  तुम तो धोखेबाज हो….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here