वोट बैंक की राजनीति के लिए मेरी द्वारका पूजा का कांग्रेस के शहजादे ने उड़ाया था मजाक: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर द्वारका में पानी के भीतर उनकी पूजा का मजाक उड़ाने के लिए निशाना साधा और दावा किया कि “कांग्रेस के शहजादा ने “वोट बैंक की राजनीति” के लिए पवित्र स्थल पर उनकी पूजा का मजाक उड़ाया। अमरोहा में एक चुनावी रैली में बोलते हुए, पीएम मोदी ने बिहार में खुद को यदुवंशी कहने वालों पर सवाल उठाते हुए पूछा कि वे उस पार्टी का समर्थन कैसे कर सकते हैं जो उनकी परंपरा का अपमान करती है।

राहुल पर वार करते हुए मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि INDI गठबंधन वाले सनातन से घृणा करते हैं। अभी मैं द्वारका गया और समुद्र में नीचे जाकर भगवान श्रीकृष्ण की पूजा की। लेकिन कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि समुद्र के नीचे पूजा करने योग्य कुछ है ही नहीं। हमारी हजारों वर्ष की आस्था और भक्ति को ये लोग सिर्फ वोटबैंक के लिए खारिज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार और उत्तर प्रदेश में अपने आप को यदुवंशी कहने वाले नेताओं से मैं पूछना चाहता हूं कि आप भगवान श्रीकृष्ण और द्वारका का अपमान करने वालों के साथ कैसे समझौता कर सकते हो।

राहुल गांधी ने पहले भगवान कृष्ण की प्राचीन जलमग्न नगरी द्वारका के अवशेषों में पानी के अंदर पूजा करने को लेकर प्रधानमंत्री पर कटाक्ष किया था और आरोप लगाया था कि महंगाई और बेरोजगारी जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को नजरअंदाज किया जा रहा है। गांधी ने दावा किया कि टीवी चैनल किसानों, मुद्रास्फीति, बेरोजगारी और अग्निवीरों की चिंताओं पर चर्चा करने के बजाय केवल पीएम मोदी की गतिविधियों, जैसे उनकी पानी के नीचे पूजा, पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

राहुल ने कहा था कि आज देश में किसान, महंगाई, बेरोजगारी और अग्निवीरों के मुद्दे सबसे प्रमुख हैं, लेकिन टीवी चैनलों पर आपको कभी इन मुद्दों पर चर्चा नहीं दिखेगी। इसके बजाय, टीवी चैनल पूरे 24 घंटे मोदी जी को दिखाते हैं; कभी-कभी वह पूजा करने के लिए समुद्र के नीचे जाते हैं और एक टीवी कैमरा उनके साथ जाता है, फिर वह समुद्री विमान से उड़ान भरते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here