शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की मुश्किलें खत्म होती नज़र नहीं आ रही हैं। पहले से कानूनी मामले में फंसे इस कपल के खिलाफ अब एक और मामला दर्ज हुआ है। मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिल्पा और राज के खिलाफ करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। 

पुलिस अधिकारी ने रविवार को बताया कि मुंबई के एक व्यवसायी ने शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ कथित तौर पर 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। व्यवसायी नितिन बरई की शिकायत के आधार पर बांद्रा पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि जुलाई 2014 में, एसएफएल फिटनेस कंपनी के निदेशक काशिफ खान ने शेट्टी, राज कुंद्रा और अन्य लोगों के साथ मिलकर उन्हें लाभ कमाने के लिए 1.51 करोड़ रुपये उद्यम में निवेश करने के लिए कहा।

पैसे मांगने पर दी गई धमकी 

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उसे आश्वासन दिया गया था कि एसएफएल फिटनेस कंपनी उसे एक फ्रेंचाइजी देगी और पुणे के हड़पसर और कोरेगांव में एक जिम और स्पा खोलेगी, लेकिन प्राथमिकी के अनुसार ऐसा नहीं हुआ। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत के अनुसार, जब बाद में जब शिकायतकर्ता ने अपने पैसे वापस मांगे, तो उसे कथित तौर पर धमकी दी गई। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

शिकायत के आधार पर, बांद्रा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की, जिसमें 420 (धोखाधड़ी), 120-B (आपराधिक साजिश), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (Common Intention) शामिल हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। जल्द ही सभी आरोपियों से पूछताछ भी हो सकती है।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा अश्लील सामग्री मामले में आरोपी हैं और दो महीने जेल में रहने के बाद मुंबई की एक अदालत ने पिछले महीने उन्हें जमानत दे दी थी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here