संभल से सपा प्रत्याशी का विवादित बयान: शाहबुद्दीन-अतीक और मुख्तार की कुर्बानी को मत भूलना

संभल लोकसभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शाहबुद्दीन, अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी की कुर्बानी को मत भूलना। भाजपा का इस चुनाव में सफाया करना है।

रविवार की रात संभल के मोहल्ला चमन सराय में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते समय उनका यह बयान सामने आया है। सपा प्रत्याशी ने आगे कहा कि आजम खां और उनके परिवार को जेल में डाल दिया। यह जुल्म लगातार किया जा रहा है।

बुलडोजर से डराया जाता है, लेकिन हम डरते नहीं है। हम अल्लाह से डरते हैं। उन्होंने अपने दादा डॉक्टर शफीक उर्रहमान बर्क का हवाला देते हुए कहा कि वह हमेशा कौम की आवाज उठाते थे और उनकी तरह वह भी लोगों की आवाज बनेंगे।विज्ञापन

इलेक्टोरल बॉन्ड बजाएगा भाजपा का बैंड : अखिलेश

संभल लोकसभा क्षेत्र के बिलारी में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर भाजपा ने कहीं एक हजार करोड़, तो कहीं 600 करोड़ की वसूली की है।

इससे ही महंगाई बढ़ी है। देश के भ्रष्टाचारी एकत्र हो गए हैं और भाजपा के गोदाम में चले गए हैं। यही इलेक्टोरल बॉन्ड भाजपा का बैंड बजाएगा। अखिलेश यादव रविवार को संभल संसदीय क्षेत्र के स्योंडारा में साप्ताहिक बाजार के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों की आय दोगुनी करने का भरोसा दिलाया था। आय तो दोगुनी नहीं हुई पर पेट्रोल, डीजल, उर्वरक, बिजली अन्य चीजें महंगी हो गईं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार का वादा किया था लेकिन किसी को नौकरी नहीं मिली।

यूपी वाले ने तो सात परीक्षाओं के पेपर ही लीक करा दिए। सरकार में कहीं तो लीकेज है। कहा कि सरकार बनने पर इंडी गठबंधन, पीडीए परिवार किसानों के लिए एमएसपी लेकर आएगा, कर्ज माफ किया जाएगा। अग्निवीर व्यवस्था खत्म कर सेना में स्थायी नौकरी दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here