सुशांत सिंह केस: क्या गिरफ्तार होंगी रिया चक्रवर्ती? सीबीआई की पूछताछ जारी

सुशांत सिंह केस में सीबीआई की जांच का आज 8वां दिन है. इस केस में तमाम आरोपियों से पूछताछ लगातार पूछताछ कर रही है.सीबीआई की टीम पहले फेज में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी फिर दूसरे फेज में टीम उनसे क्रॉस क्वेश्चन करेगी. तीसरे फेज में गवाहों के बयान मिलाए जाएंगे. सीबीआई अधिकारी नुपुर प्रसाद और अनिल यादव रिया से पूछताछ कर रहे हैं.

रामदास अठावले ने सुशांत के पिता और बहन से की मुलाकात
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह और उनकी बहन रानी सिंह से फरीदाबाद में मुलाकात की।

यह आत्महत्या नहीं हत्या हो सकती है: रामदास अठावले
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा, ‘मुंबई में आकर सुशांत ने अपनी छवि बनाई थी। ऐसा कोई अभिनेता एकदम आत्महत्या कर सकता है ऐसा नहीं है, मुझे लगता है कि सुशांत भविष्य में बड़ा कलाकार होने वाला था। इसलिए हमें शक है कि आत्महत्या नहीं हत्या हो सकती है और इसी दिशा में सीबीआई को जांच करनी चाहिए।’

सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांच से बच नहीं सकतीं रिया: नीरज सिंह
भाजपा विधायक और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार नीरज कुमार सिंह बबलू ने कहा, ‘ हम लोग लगातार कह रहे हैं कि वो (रिया चक्रवर्ती) विषकन्या है और उसने सुशांत को डंसने का काम किया है और डंस कर वो टीवी पर मुस्कुरा कर प्रसन्नता दिखा रही है। रिया सीबीआई, ईडी और एनसीबी द्वारा की जा रही जांच से बच नहीं सकती हैं। हम चाहते हैं कि एजेंसियां जल्द जांच पूरी करें और उसे गिरफ्तार करें।’

https://twitter.com/AHindinews/status/1299232861220986882?s=19

रिया से पूछताछ जारी, भाई भी मौजूद
डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है। रिया के साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ हो रही है। रिया के साथ-साथ 14 जून के मुख्य गवाहों से भी सीबीआई पूछताछ करेगी। इनमें सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, नीरज, केशव, दीपेश मौजूद हैं। 

भाई शोविक के साथ डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचीं रिया
रिया चक्रवर्ती अपने भाई शोविक के साथ पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गई हैं। माना जा रहा है कि उनसे लंबे समय तक पूछताछ हो सकती है।
 

https://twitter.com/ANI/status/1299212197785030657?s=19

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here