राजस्थान: सास और दामाद ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, दोनों के बीच प्रेम- संबंध

राजस्थान के बाड़मेर जिले में रिश्ते में सास और दामाद ने आत्महत्या कर ली। मंगलवार को दोनों ने घर से करीब  30 किमी दूर एक पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। प्राथमिकी जांच में दोनों के बीच प्रेम संबंध होने की बात सामने आई है। इसी के चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला बाड़मेर के खंरटिया गांव का हैं। यहां रहने वाले नेमाराम की बेटी गीता (20) की शादी एक साल पहले केरावा निवासी होताराम (25) पुत्र भीमाराम से हुई थी। दो-तीन दिन पहले होताराम अपनी पत्नी के साथ ससुराल आया था। 

सोमवार देर रात होताराम अपनी सास दरिया (38) के साथ घर से चला गया और करीब 30 किमी दूर बाड़मेर से मुनाबाव जाने वाली मुख्य रोड सुनसान खेजड़ी के पेड़ से लटकर फांसी लगा ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दे दी गई है।

पुलिस ने बताया कि शवों का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिए गए हैं। प्राथमिकी जांच में सास और दामाद के बीच प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। आत्महत्या के कारण सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here