बिजनौर में दबिश करने आई राजस्थान पुलिस पर पथराव, गाड़ी क्षतिग्रस्त

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में राजस्थान पुलिस के ऊपर पथराव का मामला सामने आया है। दरअसल चोरी की घटना में वांछित की सलाश में राजस्थान पुलिस रसूपुर आबाद गांव में आई जहां आरोपियों के परिजनों ने पथराव कर दिया। जिसमें पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना की रिपोर्ट अफजलगढ़ थाने में दर्ज कराई गई है।

राजस्थान के दौसा जिला के थाना लालसोट में तैनात एएसआई रामचरण ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया गया है कि रविवार को मुख्य आरक्षी प्रेमराज, पुलिसकर्मी सतेन्द्र तथा अजीत सहित उन्होंने अफजलगढ़ थाने में आमद दर्ज कराई। इसके बाद यहां से सिपाही नितिन के साथ गांव रसूलपुर आबाद में चोरी में वांछित आरोपी दिलशाद उर्फ टिल्लू तथा इरशाद पुत्र शमसुद्दीन के घर पर दबिश दी, लेकिन आरोपी घर पर नहीं मिले।

दर्ज रिपोर्ट में बताया गया कि दबिश के बाद पुलिस टीम जैसे ही गाड़ी बैठने लगी, तभी आरोपियों के परिजनों ने पथराव कर दिया। पथराव में गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। अज्ञात लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पीड़ित एएसआई ने यहां तैनात पुलिसकर्मी द्वारा आरोपियों को पहचाने की बात कही है।

अफजलगढ़ के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि राजस्थान पुलिस के एएसआई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस के हमलावरों की शिनाख्त कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here