फतेहाबाद: चालक की लापरवाही से डिवाइडर पर चढ़ी बरातियों से भरी बस

फतेहाबाद में भूना रोड पर बुधवार दोपहर को भूना से दरियापुर बरात में जा रही बरातियों से भरी एक निजी बस चालक की लापरवाही से डिवाइडर पर चढ़ गई। रोड टूटा होने के बावजूद चालक मोबाइल पर बात कर रहा था और बस अनियंत्रित हो गई और हादसा हो गया। चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया। बस में आगे बैठे करीब छह लोगों को मामूली चोट आई है। करीब एक घंटे तक बराती मौके पर खड़े रहे। दूसरी बस मंगवाई। इसके बाद बरातियों को रवाना किया गया।

मामले के मुताबिक भूना निवासी प्रिंस ने बताया कि भूना से दरियापुर बरात जा रही थी और बस में करीब 60 बराती सवार थे। उन्होंने बताया कि भूना से जैसे ही बस निकली तो चालक मोबाइल पर बात करने लगा। चालक को मोबाइल छोड़कर ठीक ढंग से बस चलाने को कहा गया लेकिन वह नहीं माना और रास्ते भर बात करता आया। 

फतेहाबाद के भूना रोड ओवरब्रिज से शहर तक रास्ता टूटा हुआ है। सभी ने ओवरब्रिज से बाईपास होकर बस ले चलने को कहा तो वह नहीं माना और बोला कि आगे चालान काटने वाले खड़े होंगे। इसके बाद मोबाइल पर बात करते हुए बस शहर के अंदर से ले जाने के लिए जर्जर भूना रोड पर आ गया। बस अचानक से अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। एकदम से झटका लगा तो बरातियों को पता चला। आगे बैठे बरातियों को चोट आई है। घटना के बाद चालक नीचे उतरा और दूसरी तरफ से आ रही एक मोटरसाइकिल पर लिफ्ट लेकर मौके से फरार हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here