पान वाले की चेतावनी पालिका वार्ड सामान्य नहीं हुआ तो कर लूंगा आत्मदाह

नगर पालिका वार्डों की आरक्षण सूची जारी होने के बाद लोगों में नाराजगी है। वार्ड 49 को आरक्षित किये जाने से नाराज नगर के प्रिंस पान वाले ने पहले उसे अनारक्षित करने की मांग को लेकर आत्मदाह करने तक की चेतावनी दी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

रविवार को उक्त व्यक्ति ने शिव चौक पर धरना देकर फिर से अपनी चेतावनी दोहराई। हांलाकि पुलिस के समझाने पर वह मान गया और खतौली उप चुनाव के बाद ही धरना प्रारंभ करने की बात कहकर लौट गया।

वार्ड 49 को आरक्षित किये जाने से नाराज है प्रिंस
गुदडी बाजार में प्रिंस पान वाला की दुकान करने वाले एक व्यक्ति की दो दिन पूर्व एक वीडियो वायरल हुई थी। जिसमें वह रोते हुए वार्ड आरक्षण पर अपनी नाराजगी प्रकट कर रहा है। वीडियो में यह युवक रोते हुए कह रहा है कि भाजपा के दौर की राजनीति में बनिया, ब्राह्मण और ठाकुर जैसे सामान्य जाति वालों की कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है।

वह गले में पड़े भगवान श्री खाटू श्याम के लॉकेट को हाथ में लेते हुए कह रहा है कि भगवान खाटू श्याम की कसम है कि वह आत्महत्या कर लेगा। यह युवक उक्त वीडियो में अपने वार्ड सभासद भाजपा नेता मनोज वर्मा पर भी गंभीर आरोप लगा रहा है। यह वार्ड बंजारान संख्या 49 है, जोकि इस आरक्षण अधिसूचना में पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षित किया गया है।

इसी को लेकर युवक नाराजगी प्रकट करते हुए आरोप लगा रहा है कि सभासद मनोज वर्मा ने अपना वार्ड पिछड़ा वर्ग के लिए कराने को दो लाख रुपये दिए हैं। रविवार को प्रिंस पान वाले शिव चौक पर वार्ड 49 का आरक्षण समाप्त कराने की मांग करते हुए धरना प्रारंभ कर दिया। उसने धरने के दौरान अपनी चेतावनी फिर से दोहराई।

धरना प्रारंभ होने के कुछ देर बाद वहां पुलिस और स्थानीय अभिसूचना इकाई के अधिकारी पहुंचे। जिनके समझाने के बाद प्रिंस पान वाले ने धरना उप चुनाव के बाद शुरू करने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here