नासरगंज स्टेट हाइवे के पास बाइक और कंटेनर की सीधी टक्कर,तीन घायल

दरिहट थाना क्षेत्र में डेहरी-नासरगंज स्टेट हाइवे पर बेरकप गांव गुरुवार को कंटेनर और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। जबकि अन्य दो सवार समेत तीन घायल हो गए। घायलों को डेहरी के एक निजी अस्पताल में लाया गया है।

दरिहट थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव से तीन युवक बाइक पर सवार होकर डेहरी आ रहे थे। इस क्रम में वे जैसे ही बेरकप गांव के पास पहुंचे बाइक और विपरीत दिशा से आ रहे कंटेनर में सीधी टक्कर हो गई। इससे बाइक सवार शिव कुमार भुईया की मौके पर मौत हो गई। जबकि लाला भुईया एवं शिवा कुमार भुईया गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क किनारे खड़ा एक अन्य व्यक्ति स्वामी नाथ भुईया भी कंटेनर की चपेट में आ घायल हो गया। सभी घायलों को डेहरी के निजी अस्पताल लाया गया है।

मजदूरी का काम करता था मृतक
मृतक और बाइक सवार घायल डेहरी में मजदूरी का काम करते थे। मृतक एवं एक अन्य घायल शिवा कुमार इंद्रपुरी थाना चेत्र के नावाडिह गांव के निवासी बताए जाते हैं। जबकि एक अन्य घायल औरंगाबाद जिले के बघोरी बीघा गांव का रहने वाला है। तीनों चैनपुर में रह मजूदरी कर जीवन-यापन कर रहे थे। इसी क्रम में आज भी डेहरी मजदूरी करने आ रहे थे। इस क्रम में दुर्घटना के शिकार हो गए।

स्टेट हाइवे पर आगजनी कर जाम
घटना के बाद जुटे ग्रामीणों ने डेहरी-नासरीगंज स्टेट हाइवे को आगजनी करते हुए शव के साथ जाम कर दिया है। मौके पर तीन थानों दरिहट, डालमियानगर एवं अकोढ़ीगोला की पुलिस कैंप कर रही है। दरिहट थानाध्यक्ष ने बताया कि कंटेनर को जब्त कर लिया गया है, लेकिन चालक दुर्घटना के बाद फरार हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here