लालू यादव की बिगड़ी तबीयत, एयर एंबुलेंस से भेजा गया दिल्ली AIIMS

राजद (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स शिफ्ट किया जाएगा। मेडिकल बोर्ड की शनिवार को रांची में हुई बैठक के बाद ये फैसला लिया गया है। हालांकि, इस संबंध में रिम्स प्रशासन की ओर से अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि ये कहा जा रहा है कि लालू यादव को एयर एंबुलेंस से शाम करीब 6 बजे दिल्ली AIIMS शिफ्ट किया जाएगा।

पिता लालू यादव से मुलाकात के बाद शुक्रवार को तेजस्‍वी यादव ने उनके स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर गहरी चिंता जताई थी। तेजस्‍वी ने कहा था कि परिवार बेहतर इलाज चाहता है। उन्‍होंने बताया था कि उनके पिता लालू यादव का पूर्व में दिल का आपरेशन हो चुका है। उन्‍हें शुगर है और किडनी सिर्फ 25 प्रतिशत काम कर रही है। एक दिन पहले रात में निमोनिया की शिकायत हुई थी। चेहरे पर काफी सूजन भी है। उन्‍होंने कहा कि परिवार उनकी सेहत को लेकर काफी चिंतित है। सारी टेस्‍ट रिपोर्ट आने के बाद डॉक्‍टरों की सलाह से जो करना है किया जाएगा। 

राबड़ी देवी हुईं भावुक, छलके आंसू

बिहार के लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के दौरान उनकी पत्‍नी और राज्‍य की पूर्व सीएम राबड़ी देवी भावुक हो गईं। मुलाकात के बाद रिम्‍स से बाहर निकलते समय लोगों ने उनके आंखों में आंसू देखे। राबड़ी देवी पति के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर काफी चिंतित नज़र आ रही थीं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here