चोरी का खुलासा करने पर पुलिस टीम को 25 हजार का इनाम

बागपत। बागपत एसपी ने सर्विलास टीम द्वारा 13 लाख की चोरी का खुलासा करने पर 25 हजार का ईनाम दिया है। खेकडा नगर में 29 सितंबर को दुकान में लाखों की चोरी हुई थी। चोरी के आरोप में दो चोरों को मुठभेड में गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से मोबाईल और तमंचा बरामद किया गया।

खेकडा नगर में मोबाईल की दुकान में लाखों की चोरी हुई थी, जिसे लेकर एसपी बागपत ने कोतवाल खेकडा को चोरी का खुलासा करने के निर्देश दिये थे। खुलासा न होने पर एसपी नीरज कुमार जादौन ने थानेदार का स्थानांतण कर दिया और सर्विलांस टीम को घटना पर लगा दिया गया। सविलांस पर चोरों की लोकेशन गाजियाबाद की मिली। जिसके बाद चोरों की धरपकड के लिए टीम लगा दी गयी। जैसे ही पुलिस को चोरों के आने की सूचना डूंडाहैडा क्षेत्र में मिली, पुलिस ने उनको खेकडा डंडाहैडा मार्ग पर फायर सर्विस स्टेशन के पास घेर लिया। पुलिस को देखते ही चोरों ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। लेकिन जवाबी कारवाई में एक चोर को गोली लगी। पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया। चोरों से एक तमंचा और चोरी किये मोबाईल, लैपटाॅप बरामद कर लिए गए है।

फर्जी बिल बनाकर ओएलएक्स पर बेचते थे मोबाईल

एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने बताया कि पुछताछ में पता चला कि पकडे गये चोर सोनू और अजीज मिलकर चोरी के मोबाईल के फर्जी बिल बनाते थे। जिसके बाद यह मोबाईल के फोटो ओएलएक्स पर डालते थे और मोबाईल बेचे देते थे।

एसपी बागपत ने चोरी का सही खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार का ईनाम दिया है। नीरज कुमार जादौन ने बताया कि सर्वीलांस टीम के प्रभारी नितिन पाण्डेय ने अपनी आठ लोगों की टीम के साथ इस चोरी का सही खुलासा किया है। जिसमें 13 लाख रूपये की चोरी का सभी सामान बरामद किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here