गांधी कॉलोनी के डॉ.आदर्श कुमार का शव खतौली नहर से बरामद

मुजफ्फरनगर। गांधी कालोनी के मशहूर होम्प्योपैथिक चिकित्सक डा. आदर्श कुमार का शव खतौली गंगनहर पुल के नीचे अटका हुआ मिला है। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और डा. आदर्श कुमार के परिजनों को सूचना दी गई, जिस पर वह मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिये भिजवा दिया है।
जानकारी के अनुसार थाना नईमंडी कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला गांधी कालोनी की गली नम्बर दस निवासी डा. आदर्श कुमार तागरा विगत 11 अक्टूबर की देर रात गृहक्लेश के चलते अपने घर से स्कूटर पर सवार होकर चले गये थे और उन्होंने देर रात्रि में भोपा गंगनहर में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या करने से पूर्व उन्होंने अपने परिजनों को भी फोन कर आत्महत्या करने की जानकारी दे दी थी और इसके तुरंत बाद भोपा गंगनहर पर पुल से नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। मौके पर पहुंचे परिजनों को डा. आदर्श कुमार का स्कूटर वहीं पर खडा मिला था, तभी से ही गौताखोरों के सहयोग से परिजन डा. आदर्श कुमार के शव की तलाश में जुटे हुए थे।

आज देर शाम खतौली पुलिस को सूचना मिली कि चीतल ग्रांड के निकट गंगनहर में पुल के नीचे एक शव अटका हुआ है, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया। शव मिलने की जानकारी सोशल मीडिया से फ्लैश कर दी गई, जिस पर डा. आदर्श कुमार के छोटे भाई अखिल तागरा के पास भी खतौली से एक परिचित का फोन आया और शव मिलने की जानकारी देते हुए हुलिया भी बताया गया, जिस पर डा. आदर्श कुमार के पुत्र व अन्य परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिये भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here