नोटों की माला पहनकर जुलूस निकालने पर सपा प्रत्याशी के विरुद्ध केस दायर

मुरादाबाद देहात विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी नासिर कुरैशी ने शुक्रवार को नामांकन कराया। नामांकन कराते ही उन पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हो गया। दरअसल, नामांकन के बाद समर्थकों ने उन्हें नोटों की माला पहनाई और जुलूस निकाला था। इसको लेकर पुलिस ने सपा प्रत्याशी समेत 60 के खिलाफ आचार संहिता और कोविड गाइड लाइन के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया है।

गलशहीद थाना क्षेत्र में खुलेआम कोविड गाइड लाइन का उल्लघंन करने के साथ ही आचार संहिता की भी धज्जियां उड़ाई। इस दौरान कोई भी पुलिस कर्मी उन्हें रोकने के लिए नहीं पहुचा।। इस मामले में सीओ कटघर आशुतोष तिवारी ने बताया कि मामले की जांच कर सपा प्रत्याशी समेत 60 के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई है। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी नासिर कुरैशी ने शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल किया था। इसके बाद उनका गलशहीद थाना क्षेत्र के असालतपुरा में समर्थको ने नोटो की माला पहनाकर स्वागत जुलूस निकाला।

मामले की जानकारी होने पर गलशहीद थाना प्रभारी लोकेंद्र त्यागी ने जांच कर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की। थाना प्रभारी ने बताया कि सपा प्रत्याशी के खिलाफ धारा 144 के उल्लघंन के साथ ही कोविड नियम तोड़ने का मुकदमा दर्ज किया गया। वही सपा प्रत्याशी ने इस कार्रवाई से खुद को अंजान बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here