कांग्रेस ने अडानी-अंबानी से कितना माल उठाया, गाली देना बंद क्यों कर दिया: पीएम मोदी

तेलंगाना के करीमनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी सभा में कांग्रेस और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) पर जमकर हमला बोला है. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब से चुनाव का ऐलान हुआ है तबसे इन्होंने अंबानी और अडानी पर बोलना बंद कर दिया है. अब यह बताएं कि आज ऐसा क्या सौदा हुआ है, जो अंबानी अडानी को गाली देना बंद कर दिया. जरूर दाल में कुछ काला है. 5 साल तक गाली देने के बाद कोई न कोई चोरी का माल इनके घर पहुंचा है. ये शहजादे बताएं.

पीएम मोदी ने कहा कि हमारा पूरा देश संभावनाओं से भरा हुआ है, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने अपने पूरे शासनकाल में हमारे लोगों की क्षमता को बर्बाद करने के अलावा कुछ नहीं किया. कांग्रेस ने हमारी अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया, कृषि और कपड़ा क्षेत्रों को नुकसान पहुंचाया. कांग्रेस ही देश में समस्याओं की सबसे बड़ी जननी है. बीजेपी ‘राष्ट्र-प्रथम’ सिद्धांत में विश्वास करती है, लेकिन दूसरी ओर, कांग्रेस और बीआरएस तेलंगाना में ‘परिवार-प्रथम’ सिद्धांत पर काम करती है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस को एक साथ बांधने वाला एकमात्र ‘गोंद’ भ्रष्टाचार है. तुष्टिकरण की राजनीति ही उनका एजेंडा है. कांग्रेस और बीआरएस ‘जीरो गवर्नेंस मॉडल’ का पालन करते हैं इसलिए हमें तेलंगाना को इन पार्टियों के भ्रष्ट चंगुल से बचाने की जरूरत है. करप्शन कांग्रेस-BRS का कॉमन कैरेक्टर है. ये दोनों एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हैं, लेकिन बैकडोर से दोनों एक ही करप्शन सिंडिकेट का हिस्सा हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here