छत्तीसगढ़: युवक की गला घोंटकर हत्या,जंगल में मिला शव

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक का शव बुधवार को जंगल में पड़ा मिला है। उसके गले पर रस्सी के निशान मिले हैं। ऐसे में आशंका है कि गला घोंटकर युवक की हत्या की गई है। सूचना मिलने पर पुलिस, डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम मौके पर है। युवक एक दिन पहले ही घर से निकला था। इसके बाद से उसका पता नहीं था। मामला रजगामार चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ओमपुर के जंगल में मंगलवार सुबह एक युवक का शव मिला। ओमपुर का जंगल एसईसीएल के विभागीय कॉलोनी से 300 मीटर की दूरी पर है। आसपास के लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। उसकी शिनाख्त ग्राम आमाडांड निवासी बसंत कोसले (40) के रूप में हुई है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि, बसंत मंगलवार शाम करीब 6 बजे घर से बाइक लेकर निकला था, उसके बाद नहीं लौटा। 

परिजनों का कहना है,कि बसंत के गले पर रस्सी के निशान मिले हैं। मौके पर डिस्पोजल और पानी के पाउच भी पाए गए हैं। शव के पास ही पुलिस को बसंत की बाइक भी बरामद हुई है। ऐसे में शराबखोरी के बाद हत्या की आशंका जताई गई है। चौकी प्रभारी अजय सिंह ठाकुर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here