जम्मू-पठानकोट हाईवे पर High Alert, कार छीनकर भागे हथियारबंद लुटेरों की तलाश जारी

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाब के गुरदासपुर में हथियारों से लैस कुछ संदिग्ध एक कार छीनकर भाग निकले हैं। जिसके बाद जम्मू-पठानकोट हाईवे पर सभी चेक प्वाइंट्स को हाई अलर्ट पर रखा गया है। जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जम्मू-पठानकोट राजमार्ग से गुजरने वाले सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही है।
 
बता दें, शुक्रवार शाम गुरदासपुर के दीनानगर क्षेत्र में हथियारबंद संदिग्ध लोगों ने एक निजी कार छीनने के बाद उसके मालिक को गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश फरार हो गए थे। ऐसे में इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। जिसके बाद हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर के लिए अलर्ट जारी किया गया था।

जानकारी देते हुए कोर्ट मोहन लाल के गोरा ने बताया कि वे घर से निजी काम के कारण गुरदासपुर शहर आया हुआ था। वह कुछ खाने के लिए बरियार हाईवे पर एक रेस्टोरेंट के बाहर अपनी गाड़ी से नीचे उतरा तो तीन नकाबपोश युवकों ने उस पर पिस्तौल तान दी। इसका गोरे ने विरोध करना शुरू कर दिया, लेकिन तीनों व्यक्तियों में से एक ने पिस्तौल निकालकर उसके पैर पर गोली मार दी। इसके बाद डर से उसने अपनी कार की चाबी आरोपितों को दे दी। 

डीएसपी सिटी सुखपाल सिंह, पीसीआर की टीमें, मौके पर पहुंची और गोरे के बयान दर्ज किए। इस घटना के बाद जिले भर में अलर्ट कर दिया गया है। इसके साथ ही सीमावर्ती इलाकों में रात के समय गश्त भी तेज कर दी गई थी। वहीं एक अधिकारी ने सूचना देते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर की सीमा में घुसने की कोशिश करने पर हमलावरों से निपटने की पूरी तैयारी कर ली गई है। सभी मार्गों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here