जांच के लिए जल्दी अडानी-अंबानी के पास सीबीआई और ईडी भेजिए: राहुल गांधी का पीएम पर पलटवार

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने अंबानी-अडानी के मुद्दे पर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने बुधवार को सोशल साइट्स एक्स पर एक ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचार के टेम्पो का ड्राइवर और खलासी कौन है, देश जानता है. उन्होंने एक वीडियो मैसेज में पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पहली बार वह पब्लिक में अंडानी और अंबानी की बात कर रहे हैं. घबरा गये हैं क्या? बता दें कि पीएम मोदी ने तेलंगाना के करीमपुर में आयोजित सभा में राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा था कि वह कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहते हैं कि उन्होंने अडानी और अंबानी से कितना माल उठाया है?

उन्होंने कहा था कि पिछले पांच सालों से कांग्रेस के शहजादे दिन-रात सदा ही एक ही बयान जपते थे. पांच उद्योगपति, अडानी और अंबानी की बात करते थे, लेकिन जब से चुनाव घोषित हुए हैं, तो इन्होंने अडानी और अंबानी को गाली देना क्यों बंद कर दिया है?

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला

राहुल गांधी ने अडानी और अंबानी पर पीएम मोदी के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि नमस्कार, मोदी जी थोड़ा सा घबरा गये हैं क्या? नॉर्मली, आप बंद कमरों में अडानी जी, अंबानी जी की बात करते हो. पहली बार आपने पब्लिक में अडानी और अंबानी बोला है. आपको यह भी मालूम कि टेम्पो में पैसा देते हैं. क्या यह आपका पर्सनल एक्सपीरियंस है क्या?

उन्होंने कहा कि एक काम कीजिए…सीबीआई और ईडी को इनके पास भेजिए. पूरी जानकारी कीजिए. जल्दी से इनक्यावरी कीजिए. घबराइए मत..मोदी जी, देश को फिर से दोबारा कर कह रहा हूं, जितना पैसा नरेंद्र मोदी ने इनको दिया है. उतना पैसा ही हम हिंदुस्तान के गरीब लोगों को देने जा रहे हैं. महालक्ष्मी योजना, पहली नौकरी पक्की योजना…इन योजनाओं के माध्यम से करोड़ों लखपति बनाएंगे. इन्होंने 22 अरबपति बनाएं हैं, हम करोड़ों लखपति बनाएंगे.

चौथे चरण के पहले अडानी-अंबानी पर घमासान

बता दें कि देश में तीन चरणों में मतदान संपन्न हो गये हैं. अब चौथे चरण के मतदान के लिए जोरों से चुनाव प्रचार चल रहा है. चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने अडानी और अंबानी का मुद्दा उठाया और कांग्रेस नेता पर हमला बोला है. पीएम मोदी के हमले के बाद कांग्रेस के नेताओं ने अडानी और अंबानी के मुद्दे पर पीएम पर हमला बोलना शुरू कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here