दिल्ली: तिलक नगर मेट्रो स्टेशन पर आत्महत्या की कोशिश

दिल्ली: तिलक नगर मेट्रो स्टेशन पर आत्महत्या की कोशिश: दिल्ली के तिलक नगर मेट्रो स्टेशन पर एक आत्महत्या के प्रयास की सूचना मिली है। इस मामले में एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. रेस्क्यू कर उससे पूछताछ की जा रही है। इससे पहले भी मेट्रो स्टेशन पर आत्महत्या के प्रयास की खबरें आ चुकी हैं।

पता चला है कि राजधानी दिल्ली की जीवन रेखा कहलाने वाली मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर किसी ने आत्महत्या करने की कोशिश की. घटना तिलक नगर मेट्रो स्टेशन पर हुई। आत्महत्या की जांच चल रही है।

इसी साल 14 अप्रैल को दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की दीवार पर एक लड़की ने छलांग लगा दी थी. इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।

सुबह 7.28 बजे अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर घटना का दृश्य था सीआईएसएफ के जवान ने एक लड़की को मेट्रो स्टेशन की दीवार पर चढ़कर कूदने की कोशिश करते देखा. इस पर सिपाहियों ने लड़की को समझाने का प्रयास किया। हालांकि, लड़की ने मानने से इनकार कर दिया।

दीवार के नीचे चादर लेकर सीआईएसएफ का एक जवान पहुंचा था, ताकि अगर लड़की कूद कर गिर जाए तो चादर के सहारे उसे बचाया जा सके. जवान बात में मशगूल थे, जबकि कर्मी दीवार के नीचे चादर लेकर पहुंच गए थे।

जैसे ही सीआईएसएफ कर्मियों ने लड़की को समझाने की कोशिश की, वह दीवार से कूद गई। दीवार के दूसरी तरफ खड़े सिपाहियों ने चादर ओढ़कर उसे पकड़ लिया। हालांकि, इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here