दोस्त के साथ घर जा रही नाबालिग से गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

गोड्डा (निरभ किशोर) : गोड्डा जिले में फिर रौंगटा खड़ा कर देने वाली सामूहिक दुष्कर्म गैंगरेप की घटना को आरोपियों ने अंजाम दिया है. बोआरीजोर थाना क्षेत्र की रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ ललमटिया के दो युवकों ने खदान क्षेत्र में ले जाकर बारी- बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. मंगलवार (15 सितंबर, 2020) की देर शाम दुष्कर्म की इस घटना को लेकर ललमटिया थाना में पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. इस घटना में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है, जबकि दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

बोआरीजोर थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग आदिवासी लड़की ने ललमटिया थाना में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराते हुए लिखित बयान में बताया है कि मंगलवार की देर अपने घर से अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर पास के तेलगामा गांव जा रही थी. इस क्रम में ललमटिया के बसडीहा गांव के बाईपास सड़क के पास अचानक कीचड़ की वजह से मोटरसाइकिल का चक्का फंस गया. देर तक मोटरसाइकिल निकालने की कवायद के दौरान थाना क्षेत्र के ही भोडाय भादो टोला गांव निवासी नसीम साई पिता जमशेद साई एवं दूसरा सद्दाम उर्फ सदाब साई लड़की के पास पहुंच कर लड़की के दोस्त को मारपीट कर भगा दिया.

नाबालिग को दोनों आरोपियों ने अपने मोटरसाइकिल पर बैठा कर पास की झाड़ी में ले गया और बारी- बारी से दुष्कर्म किया. घटना के बाद पीड़िता को एक बंद घर में ले जाकर आरोपियों ने ताला खोलने लगा. मौके देख पीड़िता वहां से भाग निकली तथा अपने मोबाइल से 100 पर डायल कर इस बात की सूचना पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही ललमटिया थाना प्रभारी ललित कुमार पांडेय ने दल- बल के साथ छापेमारी कर पीड़िता को संरक्षण में लिया तथा घटना में शामिल नसीम को गिरफ्तार कर थाना लाया गया, जबकि दूसरा आरोपी सदाब साई भागने में सफल रहा. थाना में लडकी के बयान पर कांड संख्या 59/20 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. गिरफ्तार एक अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है तथा पीड़िता को मेडिकल एवं 164 के बयान के लिए गोड्डा भेजा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here