पंजाब के व्यापारी से फिरोजपुर में साढ़े चार लाख रुपये की लूट, दो लुटेरों ने की वारदात

पंजाब के फिरोजपुर जिले में डीआरएम दफ्तर के नजदीक बुधवार दोपहर दो नकाबपोश लुटेरे एक टायर व्यापारी से साढ़े चार लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। दोनों लुटेरे बाइक पर आए थे और हथियार लिए हुए थे। सूचना मिलते ही थाना कैंट पुलिस ने वारदात स्थल पर पहुंची। शहर में नाकेबंदी की, लेकिन लुटेरे पकड़ में नहीं आए। 

लुधियाना के रहने वाले टायर व्यापारी किशोर कुमार ने शिकायत दी है कि वह फिरोजपुर टायर विक्रेताओं से पैसे इकट्ठे करने आया था। दोपहर बाद शहर के दुकानदारों से पैसे लेकर थ्री-व्हीलर पर बैठकर छावनी बस स्टैंड जा रहा था। जैसे ही थ्री-व्हीलर डीआरएम दफ्तर के पास पहुंचा तो बाइक सवार दो नकाबपोश लुटेरे आए और थ्री-व्हीलर रुकवा लिया। इसके बाद हथियारों से डराकर नकदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए। व्यापारी का कहना है कि बैग में लगभग साढ़े चार लाख रुपये थे।

वारदात की तफ्तीश कर रहे एएसआई रेशम सिंह के मुताबिक पूरे इलाके की नाकाबंदी की गई है। लुटेरों को व्यापारी की पूरी जानकारी थी कि वह किस दिन पैसा इकट्ठा करके जाता है। लुटेरे शहर से ही व्यापारी का पीछा कर रहे होंगे और डीआरएम दफ्तर के पास सन्नाटा होता है। इसी का फायदा उठा लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया। व्यापारी शहर से किन रास्तों से आया है, वहां लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जाएगी और आरोपियों का सुराग लगाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here