बड़वानी: शराब की पेटी समझ साबुन की पेटी ले जा रहे शासकीय शिक्षक के साथ मारपीट

बड़वानी जिले में शराब ठेकेदार के व्यक्तियों ने एक शासकीय शिक्षक के साथ ग्राम कल्याणपुरा के पास शराब की पेटी ले जाने के शक में लाठी, डंडों और पत्थर से जमकर मारपीट की। हमले में घायल हुए शिक्षक दिनेश मुजाल्दे घायल अवस्था में ही नगर के कोतवाली थाना पहुंचे, जहां उन्होंने बताया कि वह ड्यूटी कर अपनी बाइक से किराना समान लेकर कल्याणपुरा की ओर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में शराब कम्पनी सोम ग्रुप के शराब ठेकेदार राज के लोग बोलेरो वाहन से आए और शराब की पेटी से भरा बॉक्स समझ कर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी ।

वहीं इस दौरान घटना देख बीच बचाओ करने आए कल्याणपुरा के ही निवासी नरेंद्र चौहान के साथ भी ठेकेदार के लोगों ने मारपीट की। जबकि शिक्षक ने बताया कि वह तो केवल कपड़े धोने के साबुन का बॉक्स लेकर जा रहे थे, ना की शराब की पेटी, और उन्होंने मारपीट कर रहे लोगों को समझाया भी, की वे शासकीय शिक्षक हैं। लेकिन वे लोग फिर भी नहीं रुके और उनके साथ लगातार मारपीट करते रहे। इधर कोतवाली पुलिस ने घायलों को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है, तो वहीं पूरे मामले की विवेचना की जा रही है।

घायल बोले, पुलिस वालों के सामने मारा
वहीं घटना में घायल हुए कल्याणपुरा निवासी नरेंद्र चौहान ने बताया कि उनके साथ दारू ठेके वालों ने जमकर मारपीट की है। वे लोग शराब ठेकेदार राज यादव के आदमी थे, और वह तो अपने घर कल्याणपुर जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि कुछ लोगों ने भैया को रोका कि उनके पास दारू है और उनके साथ मारपीट करने लगे थे और हमने उनको छुड़ाने की करे, तो वह लोग हमको भी मारने लगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here