बारामूला में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी, सेना का एक अधिकारी घायल

श्रीनगर। उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में शुक्रवार को जारी मुठभेड़ में सेना का एक अधिकारी घायल हो गया। बताया जा रहा है कि येदीपोरा में आतंकवादियों के बारे में एक विशेष जानकारी के आधार पर पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम द्वारा घेराबंदी के बाद मुठभेड़ शुरू हुई।जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, वे बड़ी संख्या में सामने आने के बाद गोलीबारी करने लगे, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।पुलिस ने कहा कि बारामूला के येदीपोरा पट्टन इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल अपनी मोर्चा संभाले हुए हैं।


पट्टन इलाके में मुठभेड़
सुरक्षाबलों के मुताबिक आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिससे अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। सुरक्षा बलों ने भी उनकी गोलीबारी का मुंह तोड़ जवाब दिया। शुरुआती गोलीबारी में सेना का एक अधिकारी घायल हो गया। उन्हें इलाज के लिए ‘92 बेस अस्पताल’ में भर्ती कराया गया है।उन्होंने बताया कि मुठभेड़ जारी है और अतिरिक्त बल को भी मौके पर भेजा गया है। 

जम्मू कश्मीर पुलिस ने बृहस्पतिवार को कहा कि सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही राजनीतिक कार्यकर्ताओं और सुरक्षा बलों की ‘हिट लिस्ट’ को तैयार करने वालों की पहचान करने के लिए छानबीन शुरू कर दी गई है।पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस बाबत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और पूर्ण आपराधिक जांच शुरू की गई है जिसमें तकनीकी टीमों की मदद ली जा रही है।उन्होंने कहा कि उन लोगों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है जिन्होंने “ विषयवस्तु तैयार’’ की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here