बिजनौर: शिक्षक ने छात्र को लात-घूंसे और डंडे से पीटा, हालत गंभीर

लघुशंका के लिए शिक्षक से पूछ लेना छात्र को भारी पड़ गया। शिक्षक ने इस मामूली सी बात पर छात्र की बेरहमी से पिटाई की। जिससे छात्र की हालत बिगड़ गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

बिजनौर जनपद के चांदपुर में बास्टा क्षेत्र के गांव रसूलपुर नंगला निवासी विनोद पत्नी हरकेश ने बताया कि उनका पुत्र राजा जवाहर इंटर कॉलेज रसूलपुर नंगला में कक्षा आठ में पढ़ता है। राजा को लघुशंका आने पर उसने शिक्षक से जाने के लिए पूछा तो पहली बार में शिक्षक ने डांटकर शांत कर दिया। इसके बाद दूसरी बार छात्र ने शिक्षक हरेंद्र कुमार से लघुशंका जाने के लिए पूछा। मगर आग बबूला हुए शिक्षक ने राजा को लात-घूंसे और डंडे से मारना शुरू कर दिया। जिससे राजा गंभीर रूप से घायल हो गया। जब घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने हंगामा करते हुए मंगलवार को कॉलेज बंद करा दिया। शिक्षक की पिटाई के बाद राजा की कमर पर भी चोट के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं .

हालत खराब होने पर उसे स्याऊ सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां से उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल के चिकित्सकों की माने तो छात्र की ज्यादा पिटाई की गई है। जिससे उसकी हालत खराब है। इसलिए छात्र को अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने छात्र की मां की तहरीर पर आरोपी शिक्षक गांव वाजिदपुर निवासी हरेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

वहीं एएसपी देहात राम अर्ज ने बताया कि छात्र की पिटाई के मामले में रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here