मुस्लिम महिलाएं बोलीं…थैंक्यू मोदी जी, आपने हमें घर का मुखिया बना दिया

कानपुर में प्रधानमंत्री के रोड शो के दौरान से दुर्गा सेना के लिए निर्धारित किए गए पांच नंबर ब्लॉक में विशेष रूप से आमंत्रित की गई मुस्लिम महिलाओं ने थैंक्यू मोदी के नारे लगाए। इस दौरान कुछ महिलाएं तीन तलाक के खिलाफ कानून पारित होने वाला पोस्टर भी लिए हुईं थी, जिसमें आभार मोदी जी…जैसे स्लोगन लिखे हुए थे। मुस्लिम महिलाओं के अलावा प्रधानमंत्री आवास जैसी अन्य सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों ने मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया। जिलाध्यक्ष प्रीति शर्मा, महावीर सेना के संरक्षक श्याम किशोर गुप्ता, प्रदेश सचिव साबिया खान, मंडल प्रभारी मिथलेश शर्मा, सुमन वर्मा, अनिल मिश्रा आदि उपस्थित रहे। यहां मंगलामुखी भी मौजूद रहीं।

मोदी ने हमें घर का मुखिया बना दिया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं, जिन्होंने हमें तीन तलाक की उस बेड़ियों से आजादी दिलाई जो हमने बचपन से देखी और उसके खिलाफ कोई आवाज भी नहीं उठा सका। आज हम आजाद हैं हमारी बेटियों का भविष्य सुरक्षित है। कोई भी अब उनकी जिंदगी से खिलवाड़ नहीं कर सकता उन्होंने हमारी बच्चियों के भविष्य को संवारा है अब हम भी उनके और उनकी पार्टी के भविष्य को संवारने में अपनी जिम्मेेदारी निभा सके ये कोशिश है।साथ ही उम्मीद भी है कि, जो बची-खुची रुढ़ियां हैं उन्हें भी वो खत्म करेंगे। ये बातें पीएम मोदी के रोड शो में आई मुस्लिम महिलाओं ने कहीं। वहीं उन्होंने कहा कि मोदी ने राशन, उज्जवला योजना, आवास दिया और इन योजनाओं के जरिए हमें घर का मुखिया बना दिया। यहां मुस्लिम महिलाओं के लिए बॉक्स संख्या दस बनाया गया था, जिसमें महिलाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो और कटआउट लेकर पहुंची थी और खूब नारेबाजी भी की।

बेकनगंज निवासी रूबी ने बताया कि पीएम मोदी ने सारी योजनाएं हमे दी और हमारे पक्ष में दी। हमें घर का मुखिया बना दिया इससे बड़ा तोहफा हमारे लिए और क्या हो सकता है। वहीं कर्नलगंज निवासी करीमुन्निशा ने कहा कि हमें तीन तलाक से निजात दिलाई और हज करने भी हम अकेले जा सकते हैं। इससे ज्यादा मुस्लिम महिलाएं कभी आजाद नहीं रहीं। इस मौके पर मोमिना, सोफिया बानो, शब्बो, राबिया, शबनम, आरिफा आदि महिलाएं मौजूद रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here