राजस्थान में पीएम मोदी ने किया कर्नाटक की घटना का जिक्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के टोंक-सवाई माधोपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला. अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कर्नाटक की घटना का जिक्र किया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस राज में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह है. कर्नाटक में हनुमान चालीसा सुनने वालों को पीटा गया.

पीएम ने कहा कि आज हनुमान जयंती पर आपसे बात करते हुए मुझे कुछ दिन पहले की एक तस्वीर भी याद आ रही है. कुछ दिन पहले कांग्रेस के शासन वाले कर्नाटक में एक छोटे दुकानदार को केवल इसलिए बुरी तरह से पीटा गया, क्योंकि वो अपनी दुकान में बैठे-बैठे हनुमान चालीसा सुन रहा था. आप कल्पना कर सकते हैं. कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह हो जाता है.

आज किसी की हिम्मत नहीं, आपकी आस्था को चोट पंहुचा सके

पीएम मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने अयोध्या के निमंत्रण को ठुकरा दिया. कांग्रेस ने रामनवमी पर प्रतिबंध लगा दिया था. कांग्रेस ने शोभायात्रा पर पत्थर चलाने वालों को सरकारी सुविधा दी थी. इसी कांग्रेस पार्टी ने तुष्टिकरण के लिए मालपुरा, करौली, टोंक और जोधपुर को दंगों की आग में झोंक दिया था. बीजेपी सरकार आने के बाद किसी की हिम्मत नहीं है कि आपकी आस्था को चोट पंहुचा सके.

अब आप हनुमान चालीसा भी गाएंगे और रामनवमी भी मनाएंगे

प्रधानमंत्री ने कहा कि अब आप चैन से हनुमान चालीसा भी गाएंगे और रामनवमी भी मनाएंगे. ये भाजपा की गारंटी है. पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान ये बखूबी जानता है कि सुरक्षित राष्ट्र और स्थायी सरकार कितनी जरूरी है. स्थिर और ईमानदार सरकार देश के लिए क्या कर सकती है सबने देखा है. आज भारत दुनिया सबसे तेजी से बढ़ती हुई अर्थव्यस्था है. देश को सबसे मजबूत स्तिथि में किसने पहुंचाया? 2014 हो या 2019 राजस्थान ने एकजुट होकर देश में भाजपा की ताकतवर सरकार बनाने के लिए अपना आशीर्वाद दिया.

कांग्रेस होती तो आज भी आतंकी जवानों के सिर काटकर ले जाते

पीएम मोदी ने कहा कि एकजुटता ही राजस्थान की सबसे बड़ी पूंजी है. याद रखिएगा, जब-जब हम बंटे हैं, तब-तब देश के दुश्मनों ने फायदा उठाया है. अब भी राजस्थान को बांटने की पूरी कोशिशें हो रही हैं. इससे राजस्थान को सावधान रहने की जरूरत है. पीएम मोदी ने कहा कि देश में अगर कांग्रेस की सरकार होती तो सीमा पर आज भी आतंकी जवानों के सिर काटकर ले जाते. कांग्रेस होती तो देश के कोने-कोने में आज भी सीरियल ब्लास्ट होते ही रहते. कांग्रेस होती तो महंगाई से हाहाकार मचा होता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here