रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका पर दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में अब एक नया मोड़ आता दिख रहा है. दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार समेत अन्य लोगों के खिलाफ फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने का केस दर्ज कराया है.

बिना सुशांत का टेस्ट किए दीं डिप्रेशन की दवाएं

रिपोर्ट्स के अनुसार, अपनी शिकायत में रिया ने आरोप लगाया है कि डॉ. तरुण ने प्रियंका के कहने पर बिना सुशांत की जांच किए उन्हें डिप्रेशन की दवाएं दी थीं, जो कि कानून का उल्लंघन है. रिया ने शिकायत में बताया कि दिल्ली की ओपीडी का प्रिस्क्रिप्शन जिस तारीख का है, उस दिन दिवंगत अभिनेता मुंबई में मौजूद थे.

इतना ही नहीं रिया ने अपनी शिकायत में ये भी आरोप लगाया है कि डॉ. तरुण पेशे से कार्डियॉलजिस्ट हैं, फिर भी उन्होंने मानसिक रोगों से संबंधित डिप्रेशन की दवाओं की फर्जी पर्ची बनाकर दी.

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस अब ड्रग्स एंगल ले चुका है. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई और सुशांत के कुक दीपेश सावंत व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर चुका है.

रविवार को एनसीबी ने इस मामले में रिया से छह घंटे तक पूछताछ की थी. आज यानि सोमवार को भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया गया. एनसीबी इस मामले में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती, इसलिए रविवार को मुंबई की कई जगहों पर एनसीबी ने छापेमारी भी की थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here